VIDEO: वायरल हुआ सोशल मीडिया पर अजय देवगन का हमशक्ल, गाने पर दिए ऐसे एक्सप्रेशन, लोग बोले- आंखों से मार दिया भाई 

आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें एक शख्स अजय देवगन की नकल करने की कोशिश करता है. वह जिस तरह से एक्सप्रेशन देता है, उसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. 

VIDEO: वायरल हुआ सोशल मीडिया पर अजय देवगन का हमशक्ल, गाने पर दिए ऐसे एक्सप्रेशन, लोग बोले- आंखों से मार दिया भाई 

अजय देवगन के हमशक्ल का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के न जाने कितने ही हमशक्ल मौजूद हैं. आपने भी अब तक अपना फोन स्क्रोल करते हुए करिश्मा कपूर, करीना कपूर, रानी मुखर्जी, काजोल, शाहिद कपूर, अमिताभ बच्चन आदि के हमशक्ल देखे होंगे. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर अजय देवगन का हमशक्ल वायरल हो गया है. जी हां, इन दिनों अजय देवगन का एक हमशक्ल खूब सुर्खियां बटोर रहा है. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं, जिसमें एक शख्स अजय देवगन की नकल करने की कोशिश करता है. वह जिस तरह से एक्सप्रेशन देता है, उसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. 

बता दें, अजय देवगन के इस हमशक्ल शख्स का नाम अजय वर्मा है. इन्हें इंस्टाग्राम पर लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं, उसमें शख्स अजय देवगन की तरह एक्सप्रेशन देने की पूरी कोशिश कर रहा है. वहीं उसके इस एक्ट में एक महिला भी उसका साथ दे रही है. दोनों का ये रील इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है. रील पर लोगों के ढेरों मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो को लाखों की संख्या में लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट्स आए हैं. 

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'इसको करिश्मा कपूर मिल गई और तुम दोनों पूरी फिल्म बना सकते हो'. वहीं एक अन्य ने लिखा, 'कम बजट वाला अजय देवगन'. एक और यूजर ने लिखा है, 'इसके अंदर लगता है शक्ति कपूर की आत्मा घुस गई है'. एक और ने लिखा है, 'धीमी आंच में पका हुआ अजय देवगन'. इस तरह से लोग इस वीडियो पर खूब मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com