ऐश्वर्या राय की इस खूबी ने जीता था जया बच्चन का दिल, Video में किया खुलासा

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की सास जया बच्चन (Jaya Bachchan) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

ऐश्वर्या राय की इस खूबी ने जीता था जया बच्चन का दिल, Video में किया खुलासा

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपनी फैमिली के साथ

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की जोड़ी को आदर्श जोड़ी माना जाता है. ऐश्वर्या राय अपनी सास जया बच्चन (Jaya Bachchan) के भी बेहद करीब हैं. सोशल मीडिया पर जया बच्चन का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो ऐश्वर्या राय को लेकर बातें करती नजर आ रही हैं. यह वीडियो उस समय का है, जब ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू नहीं बनी थीं. जया बच्चन इस वीडियो में करण जौहर से ऐश्वर्या राय की जमकर तारीफ करती नजर आ रही हैं.

करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण' का यह पुराना वीडियो खूब देखा जा रहा है. वीडियो में जया बच्चन ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) लेकर कह रही हैं: "वह बहुत प्यारी है, मैं उससे प्यार करती हूं." वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि वो कह रही हैं: "उनके हिसाब से ऐश्वर्या राय उनके परिवार की बहू बनने के लिए सबसे परफेक्ट हैं. वो कभी अपने आप को कभी आगे आने के लिए पुश नहीं करती हैं. मुझे उनकी यह क्वालिटी काफी पसंद है. वो पीछे खड़ी होकर सबकी सुनती है फिर अपनी राय रखती हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जया बच्चन (Jaya Bachchan) के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आखिरी बार फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर अनिल कपूर और राजकुमार राव ने मुख्य भूमिका अदा की थी. वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'गुलाब जामुन' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ उनके पति अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे. यह फिल्म अनुराग कश्यप द्वारा प्रोड्यूस की जाएगी. इसके अलावा ऐश्वर्या राय मणि रत्नम की एक फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इस बात की पुष्टि एक्ट्रेस ने पीटीआई को दिये इंटरव्यू में की थी.