ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन और आराध्या संग भरी पेरिस की उड़ान, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं.

ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन और आराध्या संग भरी पेरिस की उड़ान, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

ऐश्वर्या राय की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

दुनियाभर में सबसे खूबसूरत महिलाओं में शुमार ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का बीते दो सालों में ये पहला इंटरनेशनल ट्रिप है. कोरोना महामारी को देखते हुए ऐश ने खुद को देश में रखना इन सालों में बेहतर समझा. रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐश्वर्या राय अपने परिवार संग पेरिस के लिए रवाना हुई हैं. यहां वो किसी कार्यक्रम में भी शामिल होंगी. ऐश्वर्या राय की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं. 

mtqipu3

00000

0o3mp208

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ-साथ अभिषेक बच्चन और आराध्या ने भी इस दौरान कैजुअल वियर कैरी किया था. ऐश जहां ब्लैक ड्रेस में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. उन्होंने इस दौरान बैग और शूज के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया. वहीं, अभिषेक बच्चन ने ग्रे स्वेटशर्ट के साथ लूज जॉगर पैंट पहनी थी. उनके हाथ पर पट्टी भी बंधी दिख रही थी. बीते दिनों एक्टर को चोट लगने की खबर आई थी.

bo2k9f5
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) तस्वीरों में बेटी आराध्या का हाथ थामे नजर आईं. साथ ही दूसरे हाथ में हैंडबैग कैरी किया हुआ था. हाल ही में ऐश्वर्या की पुडुचेरी से कई तस्वीरें सामने आई थीं. वो अपनी आगामी फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' की शूटिंग के लिए वहां गई थीं. फिल्म में उनके साथ एक्टर और पॉलिटिशियन आर सरथकुमार भी नजर आएंगे. यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा बेस्ड है, जो कल्कि कृष्णामूर्ति के लोकप्रिय ऐतिहासिक नोवस पर आधारित है.