Aishwarya Rai: 'पठान' पर भारी पड़ीं 'नंदिनी', इस मामले में शाहरुख खान से बाजी मार ले गईं ऐश्वर्या राय

Aishwarya Rai: शाहरुख खान पांच साल बाद पठान के साथ बॉक्स ऑफिस पर लौटे धमाल मचा गए. ऐश्वर्या राय 2022 में चार साल बाद परदे पर लौटी थीं तो वह भी धमाल मचा गईं. लेकिन आप जानते हैं इस मामले में नंदिनी ने पठान को पछाड़ दिया है.

Aishwarya Rai: 'पठान' पर भारी पड़ीं 'नंदिनी', इस मामले में शाहरुख खान से बाजी मार ले गईं ऐश्वर्या राय

इस रेस में ऐश्वर्या राय ने शाहरुख खान को पछाड़ा

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन ने हम दिल दे चुके सनम फिल्म में नंदिनी का किरदार निभाया था. इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला था. लेकिन एक बार फिर नंदिनी का किरदार ऐश्वर्या राय के लिए लकी रहा है. ऐश्वर्या राय बच्चन मणिरत्नम निर्देशित पोन्नियिन सेलवन के साथ चार साल के बाद 2022 में सिनेमाघरों में लौटीं. एक्ट्रेस ने हाल ही में रिलीज हुई सीक्वल पोन्नियिन सेलवन 2 में डबल रोल निभाया और इसके लिए उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता भी हासिल की. पोन्नियन सेलवन 2 में ऐश्वर्या राय ने नंदिनी और ऊमई रानी का किरदार निभाया है. इस किरदार को खूब पसंद किया गया है. यही वजह है कि आईएमडीबी की लोकप्रिय भारतीय हस्तियों की लोकप्रियता लिस्ट में उन्हें शीर्ष रैंकिंग मिली है.

flsggfo

अनुष्का शर्मा, नेटफ्लिक्स ओरिजिनल चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी, दूसरे स्थान पर हैं, जबकि शाहरुख खान, जिन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म जवान की नई रिलीज डेट की घोषणा की है, तीसरे स्थान पर हैं.' इस तरह ऐश्वर्या राय ने अपनी एक्टिंग के जरिये फिर से दिखा दिया है कि उन्हें फैन्स का दिल जीतना आता है. ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेलवन 2 बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

80rph7uo
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एंड्रॉयड और आईओएस उपभोक्ताओं के लिए आईएमडीबी ऐप पर पॉपुलर इंडियन सेलेब्रिटीज फीचर उपलब्ध है. इसमें हर हफ्ते के पॉपुलर एंटरटेनर और फिल्ममेकर्स का जिक्र किया जाता है और उनकी रैंकिंग होती है. यह रैंकिंग आईएमडीबी पर हर महीने 20 करोड़ विजिट्स के आधार पर तय होती है. इसी आधार पर हफ्ते इस रेटिंग को रिलीज किया जाता है.