विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में Aishwarya Rai ने एथनिक लुक से जीता दिल, सलमान की भी रही स्टाइलिश एंट्री

Aishwarya Rai Photos: मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में सभी एथनिक लुक में लाजवाब नजर आए लेकिन जिस पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन हों वहां किसी और पर नजर कैसे टिक सकती है. इस महफिल में भी हर जगह ऐश्वर्या की खूबसूरती के ही चर्चे थे.

Read Time: 3 mins
मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में Aishwarya Rai ने एथनिक लुक से जीता दिल, सलमान की भी रही स्टाइलिश एंट्री
Aishwarya Rai Photos: ऐश्वर्या राय का लुक हुआ वायरल
नई दिल्ली:

दिवाली (Diwali) को अब बस कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं. फिल्म इंडस्ट्री में दिवाली से पहले ही फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो गई है. फिल्मी सितारे दिवाली पार्टी में पहुंच कर महफिल की रौनक बढ़ा रहे हैं. बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने हाल ही में दिवाली पार्टी (Manish Malhotra Diwali Party) आयोजित की जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), सलमान खान और कियारा आडवाणी समेत कई फिल्मी सितारों ने शिरकत की. वैसे तो इस पार्टी में सभी एथनिक लुक में लाजवाब नजर आए लेकिन जिस पार्टी में ऐश्वर्या राय बच्चन हों वहां किसी और पर नजर कैसे टिक सकती है. इस महफिल में भी हर जगह ऐश्वर्या की खूबसूरती के ही चर्चे थे. यही नहीं मनीष मल्होत्रा की पार्टी में सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आए.

पिंक शरारा सूट में दिखीं मिसेज बच्चन 

सोशल मीडिया पर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती से देखकर आपकी भी नजरें ठहर जाएंगी. हमेशा की तरह इस बार भी मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी (Manish Malhotra Diwali Party) में ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती और स्टाइलिश अंदाज देखने लायक थे. पार्टी में ऐश्वर्या पिंक कलर का शरारा सूट पहने हुए नजर आईं. एंब्रॉयडरी किया हुआ लॉन्ग दुपट्टा कैरी कर ऐश्वर्या ने अपने एथनिक लुक को कंप्लीट किया. ग्लॉसी मेकअप, कर्ली हेयर और चेहरे पर प्यारी-सी मुस्कुराहट ऐश्वर्या की खूबसूरती पर चार चांद लगा रही थी. वैसे तो ऐश्वर्या हर लुक में कहर ढाती हैं लेकिन इस इंडियन लुक को देखकर आपके लिए भी कौन से नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा.

सलमान खान की भी हुई स्टाइलिश एंट्री

सेलिब्रिटी फोटोग्राफ़र मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐश्वर्या और मनीष मल्होत्रा की पार्टी (Manish Malhotra Diwali Party)) का ये  वीडियो शेयर किया है. वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) मनीष मल्होत्रा का हाथ पकड़ कर पैपराजी के सामने मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं. इंटरनेट पर ये वीडियो आते ही तेजी से वायरल हो रहा है और लोग एक बार फिर ऐश्वर्या की खूबसूरती के दीवाने हो रहे हैं. हालांकि ये पहला मौका है जब ऐश्वर्या किसी पार्टी में अपनी बेटी आराध्या या के बिना नजर आई है. फैंस इस बात को नोटिस पर कर रहे हैं और कमेंट्स भी. आपको बता दे कि मनीष मल्होत्रा की पार्टी में ऐश्वर्या अकेले पहुंची थी. इस पार्टी में सलमान खान की भी एंट्री हुई. भाईजान काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी की आंधी में पहले ही दिन ढरे हुई किल, इतने रुपये में सिमटी जबरदस्त एक्शन फिल्म
मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में Aishwarya Rai ने एथनिक लुक से जीता दिल, सलमान की भी रही स्टाइलिश एंट्री
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;