ऐश्वर्या राय की हमशक्ल Manasi Naik ने बॉक्सर से रचाई शादी, बोलीं- साजन साजन तेरी...देखें Video

मशहूर मराठी एक्ट्रेस और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की हमशक्ल मानसी नाईक (Manasi Naik) की शादी हो गई है.

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल Manasi Naik ने बॉक्सर से रचाई शादी, बोलीं- साजन साजन तेरी...देखें Video

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की हमशक्ल मानसी नाईक (Manasi Naik) ने की शादी

नई दिल्ली :

मशहूर मराठी एक्ट्रेस और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की हमशक्ल मानसी नाईक की शादी हो गई है. मानसी नाईक (Manasi Naik) ने बॉक्सर प्रदीप खरेड़ा से शादी की है और इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है. यही नहीं, ऐश्वर्या राय की इस हमशक्ल ने शादी की कई फोटो भी शेयर की हैं. मानसी और प्रदीप की शादी पुणे में मंगलवार को हुई है और इस बहुत ही साधारण तरीके से किया गया है. मानसी (Manasi Naik) ने अपनी शादी का ऐलान करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'मन्नतों से मांगी हुई जन्नत की दुनिया से आई हुं ..! में अपनी पापा की शहजादी हूं ना, इसलिए बहुत किस्मत वालों को अपना हमसफर बनाऊंगी.'

मानसी नाईक (Manasi Naik) ने अपनी शादी के मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की फिल्म 'जोधा अकबर' से इंस्पायर्ड लहंगा भी पहना. इस लहंगे वह कमाल की लग रही हैं और उनकी फोटो और वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

यही नहीं, उन्होंने कई फिल्मी गानों पर वीडियो बनाए हैं जिन्हें फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'मिस्टर और मिसेज खरेड़ा...' 

मानसी और प्रदीप एक दूसरे को लगभग साल भर से ज्यादा समय से डेट कर रहे थे. बताया जा रहा है कि शादी के बाद मानसी नाईक हरियाणा में रह सकती हैं क्योंकि उनके प्रदीप हरियाणा से हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रदीप एक जाने-माने बॉक्सर हैं, और कुछ समय पहले ही दोनों ने सगाई का ऐलान किया था.