ऐश्वर्या राय की हमशक्ल Manasi Naik ने शेयर किए विदाई के Video, आंखों में दिखे आंसू, मम्मी भी रोती आईं नजर

मशहूर मराठी एक्ट्रेस और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की हमशक्ल मानसी नाईक (Manasi Naik) की विदाई का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल Manasi Naik ने शेयर किए विदाई के Video, आंखों में दिखे आंसू, मम्मी भी रोती आईं नजर

मानसी नाईक (Manasi Naik) की शादी का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल ने रचाई शादी
  • शेयर किया विदाई का वीडियो
  • मां के गले लग फूट-फूटकर रोती आईं नजर
नई दिल्ली:

मशहूर मराठी एक्ट्रेस और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की हमशक्ल मानसी नाईक की शादी हो गई है. मानसी नाईक (Manasi Naik) ने बॉक्सर प्रदीप खरेड़ा से शादी की है. अब हाल ही में मानसी ने अपनी विदाई का एक वीडियो फैन्स के साथ साझा किया है. इस वीडियो में मानसी (Manasi Naik Instagram) विदा हो रही हैं, तो वही उनकी मम्मी फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं. वीडियो में मानसी नाईक (Manasi Naik) अपनी मां के गले लग कर रो रही हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.  


मानसी नाईक द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो को अब तक 21 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, मानसी नाईक (Manasi Naik) ने अपनी शादी के मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की फिल्म 'जोधा अकबर' से इंस्पायर्ड लहंगा भी पहना. इस लहंगे वह कमाल की लग रही हैं और उनकी फोटो और वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



यही नहीं, उन्होंने कई फिल्मी गानों पर वीडियो बनाए हैं जिन्हें फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'मिस्टर और मिसेज खरेड़ा...' मानसी और प्रदीप एक दूसरे को लगभग साल भर से ज्यादा समय से डेट कर रहे थे. बताया जा रहा है कि शादी के बाद मानसी नाईक हरियाणा में रह सकती हैं क्योंकि उनके प्रदीप हरियाणा से हैं. प्रदीप एक जाने-माने बॉक्सर हैं, और कुछ समय पहले ही दोनों ने सगाई का ऐलान किया था.