ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण ने 'इश्क तेरा तड़पावे' सॉन्ग पर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा थ्रोबैक Video

ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण का यह डांस वीडियो भले ही पुराना है, लेकिन ये सोशल मीडिया पर अभी भी धमाल मचा रहा है.

ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण ने 'इश्क तेरा तड़पावे' सॉन्ग पर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा थ्रोबैक Video

ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण का डांस धमाल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दो सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण को एक साथ कम ही मौकों पर देखा जाता है. लेकिन जब भी ये दोनों साथ आती हैं धमाल मचना तय होता है. दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक साथ डांस फ्लोर पर धमाल मचाती नजर आ रही हैं. वायरल हो रहा ये वीडियो ईशा अंबानी की शादी के सेलिब्रेशन के दौरान का है. इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी. इस पार्टी में फैन्स को ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण को एक साथ डांस करते हुए देखने को मिला.

ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण को वीडियो में 'इश्क तेरा तड़पावे' पंजाबी गाने पर डांस करते देखा जा सकता है. वीडियो में दिख रहा है कि ऐश्वर्या पहले दीपिका का हाथ पकड़कर एक तरफ ले जाती हैं और फिर दोनों डांस करने लग जाते हैं. वीडियो में सुखबीर अपना फेमस सॉन्ग गाने दिख रहे हैं. ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण के अलावी वीडियो में रणवीर सिंह, अभिषेक बच्चन और कई सितारे नजर आ रहे है.

वीडियो को संकेत सवालिया नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. बता दें कि दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक अंतरराष्ट्रीय मंच द्वारा 'बॉलीवुड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री' के लिए फिल्म बिरादरी में उनकी उपलब्धियों के लिए ग्लोबल अचीवर्स अवार्ड 2021 हासिल किया है. दीपिका इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों जैसे पठान, द इंटर्न और फाइटर की शूटिंग में व्यस्त हैं. एक्ट्रेस शकुन बत्रा की अनाम फिल्म और '83' में भी जल्द दिखाई देंगी. वहीं ऐश्वर्या राय जल्द ही फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' में नजर आएंगी. यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा बेस्ड है, जो कल्कि कृष्णामूर्ति के लोकप्रिय ऐतिहासिक नोवस पर आधारित है.

Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com