Bigg Boss 17: धमकी देने के बाद बदले अनुराग डोभाल के सुर, बोले- बिग बॉस पहले दिन से रख रहे मेरा ख्याल

अनुराग डोभाल ने बिग बॉस से अपील की थी कि उन्हें घर से बाहर जाने दिया जाए. इस पर बिग बॉस ने कहा कि इसके लिए उनकी लीगल टीम को 2-3 दिनों का समय चाहिए. हालांकि इस बीच अनुराग के सुर बदले नजर आ रहे हैं.

Bigg Boss 17: धमकी देने के बाद बदले अनुराग डोभाल के सुर, बोले- बिग बॉस पहले दिन से रख रहे मेरा ख्याल

अनुराग डोभाल ने की बिग बॉस की तारीफ

नई दिल्ली :

रियलिटी शो बिग बॉस 17 में हर रोज कोई न कोई नया धमाका होता नजर आ रहा है. अनुराग डोभाल ने बीते दिनों शो में खूब हंगामा मचाया. अनुराग सीधे बिग बॉस यानी शो के मेकर्स से भिड़ गए और घर से बाहर जाने की जिद करने लगे. अनुराग डोभाल ने बिग बॉस पर कुछ कंटेस्टेंट्स को लेकर पक्षपात करने और कुछ चुनिंदा लोगों को सपोर्ट करने का आरोप लगाया. अनुराग इस हद तक गुस्सा हो गए कि उन्होंने 2 करोड़ रुपये देकर शो से जाने की बात तक कह दी. लेकिन अचानक अब अनुराग के सुर बदल गए हैं और वह बिग बॉस की तारीफ करते सुनाई दे रहे हैं.

अनुराग को समझ आई बिग बॉस की बात

अनुराग डोभाल ने बिग बॉस से अपील की थी कि उन्हें घर से बाहर जाने दिया जाए. इस पर बिग बॉस ने कहा कि इसके लिए उनकी लीगल टीम को 2-3 दिनों का समय चाहिए. हालांकि इस बीच अनुराग के सुर बदले नजर आ रहे हैं. अनुराग ने विक्की जैन और अंकिता लोखंडे से कहा कि ‘मुझे ये टास्क अच्छा लग रहा है. मैं उस समय काफी गुस्से में था और उस समय अगर बिग बॉस दरवाजा खोल देते, तो मैं बाहर निकल भी जाता. जब आप गुस्से में होते हैं, तो आप बहुत ही अनग्रेटफुल होते हैं. तब आपको लगता है कि भाड़ में जाए ये सब मुझे तो यहां से अपने परिवार के पास जाना है'.

‘बिग बॉस मेच्योर हैं'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुराग ने आगे कहा कि मैं अब बिग बॉस के प्रति ग्रेटफुल हूं. मुझे समझ आ रहा है कि बिग बॉस को मुझसे कोई दिक्कत नहीं है. अगर दिक्कत होती तो वह दरवाजा खोल देते, मेरी जगह वह दो और नए वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट लेकर आ सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. अब मुझे समझ आ रहा है, वह मेरा पहले दिन से ख्याल रख रहे हैं. बिग बॉस बहुत मेच्योर हैं.