आर्यन खान की बेल के बाद करण जौहर का कुछ यूं आया रिएक्शन, देखते रह जाएंगे तस्वीर

करण जौहर (Karan Johar) ने आर्यन खान (Aryan Kahn) के बेल मिलने के बाद से अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

आर्यन खान की बेल के बाद करण जौहर का कुछ यूं आया रिएक्शन, देखते रह जाएंगे तस्वीर

आर्यन खान की बेल के बाद करण जौहर का कुछ यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  • आर्यन खान की बेल के बाद करण जौहर ने शेयर की तस्वीर
  • करण जौहर और शाहरुख खान बड़े प्रोजेक्ट पर कर चुके हैं काम
  • 2 अक्टूबर को किया गया था आर्यन खान को गिरफ्तार
नई दिल्ली:

एनसीबी (Narcotics Control Bureau) ने मुंबई में एक क्रूज शिप पर 2 अक्टूबर को छापेमारी के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Kahn) को गिरफ्तार कर लिया था, वहीं अब बॉम्बे हाई कोर्ट ने 3 हफ्तों के बाद आर्यन खान को जमानत दी है. बेल मिलने के बाद शाहरुख खान की वकीलों की टीम के साथ सामने आई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई. इतना ही नहीं कई सेलेब्स ने आर्यन के लिए पोस्ट किए और खुशी जाहिर की, इस लिस्ट में जाने माने फिल्म डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) भी शामिल हैं. 

danghva

करण जौहर ने शेयर की तस्वीर 
दरअसल करण जौहर (Karan Johar) ने आर्यन खान (Aryan Kahn) के बेल मिलने के बाद से अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में करण जौहर के साथ शाहरुख खान हैं. यह दोनों की पुरानी तस्वीर है जिसे करण ने हाल ही में शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही करण ने हार्ट इमोजी भी बनाई है. बता दें कि करण जौहर और शाहरुख खान दोनों एक साथ कई बड़े प्रोजेक्ट्स में काम कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुहाना खान ने शेयर की तस्वीर
सुहाना खान (Suhana Khan) ने भी भाई की जमानत पर एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर साझा की है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है. जिसमें वे खुद पिता शाहरुख और आर्यन के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को साझा करने के साध ही वे लिखती हैं- 'आई लव यू'  सुहाना की इस तस्वीर पर सेलेब्स ने जमकर कमेंट किया.