आफताब शिवदसानी की इस एक्ट्रेस का बदल गया है लुक, लेटेस्ट फोटो देख फैंस ने थामा दिल

आमना शरीफ एक समय में टीवी और म्यूजिक एलबम में धूम मचा चुकी हैं. उनकी खूबसूरती और हर अदा पर फैंस अपना दिल हार जाते हैं. बाद में उन्होंने फिल्मों में भी किस्मत आजमाई और कई फिल्मों में नजर आईं.

आफताब शिवदसानी की इस एक्ट्रेस का बदल गया है लुक, लेटेस्ट फोटो देख फैंस ने थामा दिल

आफताब शिवदसानी की इस एक्ट्रेस का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली :

आमना शरीफ एक समय में टीवी और म्यूजिक एलबम में धूम मचा चुकी हैं. उनकी खूबसूरती और हर अदा पर फैंस अपना दिल हार जाते थे. बाद में उन्होंने फिल्मों में भी किस्मत आजमाई और कई फिल्मों में नजर आईं. फिल्म आलू चाट में वह एक्टर आफताब शिवदसानी के साथ फैंस को हंसाती नजर आईं. हालांकि फिल्मों वह कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और बाद में उन्होंने टीवी पर कमबैक किया. ‘कहीं तो होगा' में कशिश और ‘कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका के रोल में उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया. 

16 जुलाई 1982 को मुंबई में जन्मी आमना शरीफ के पिता भारतीय थे, जबकि मां पार्शियन बहरीनी थीं. आमना ने मुंबई में ही अपनी पढ़ाई पूरी की और ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़ने के लिए उन्होंने काफी मेहनत किया और मुकाम हासिल किया. एक्टिंग से पहले आमना शरीफ ने मॉडलिंग में अपना किस्मत आजमाई. उन्होंने मॉडलिंग में भी अलग पहचान बनाई और कई ब्रांड्स के लिए काम किया.

वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं  और अक्सर ही अपने खूबसूरत लुक की तस्वीरें साझा करती हैं, जिसमें उनका स्टाइलिश लुक फैंस को काफी पसंद आता है. वहीं आमना का फैशन सेंस भी लाजवाब है. वह हर लुक में बेहद खूबसूरत दिखती है. आमना ने ‘कहीं तो होगा' डेब्यू किया था. वहीं ‘होंगे जुदा ना हम' में भी वह नजर आ चुकी हैं. आमना शरीफ ने न केवल पॉजिटिव रोल्स किए, बल्कि नेटेगिव रोल में भी वह फैंस को खूब पसंद आईं. 

टीवी सीरियल्स के अलावा आमना शरीफ ने कई फिल्मों में भी काम किया है, जिसने उन्हें काफी पॉपुलैरिटी दिलाई है. उन्होंने ‘आलू चाट' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह ‘आओ विश करें', ‘एक विलेन' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

बता दें कि आमना शरीफ ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर से प्रोड्यूसर बने अमित कपूर से  साथ शादी की है. शादी से पहले कपल ने करीब एक साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. आमना ने अपने पंजाबी पति से शादी करने के लिए अपना धर्म मुस्लिम से बदल कर हिंदू कर लिया था. दोनों एक बेटे अमित के माता-पिता हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट