आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता अग्रवाल संग शेयर की स्टनिंग Photos, इस अंदाज में नजर आया कपल

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) संग इस फोटो को शेयर किया है.

आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता अग्रवाल संग शेयर की स्टनिंग Photos, इस अंदाज में नजर आया कपल

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की फोटोज वायरल

खास बातें

  • आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की फोटो हुई वायरल
  • कश्मीर में आदित्य नारायण के साथ शिकारा करते आए नजर
  • आदित्य नारायण का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

एक्टर, सिंगर और टीवी के जाने माने होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwaal) से शादी की है और अब यह कपल हनीमून मनाने के लिए कश्मीर पहुंच गया है. कश्मीर में घूमते ही इस प्यारे से कपल ने फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स इस फोटो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कई फोटो शेयर किया है. फोटोज में वह अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) के साथ डल झील में इंज्वॉय करते नजर आ रहे हैं. वायरल हो रही फोटो में दोनों का लुक देखने लायक है. आदित्य इस दौरान ब्राउन रंग की जैकेट और सन ग्लासेस में नजर आ रहे हैं फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा: "सूर्यास्त, सुकुन, श्वेता और शिकारा... है ना खूबसूरत नजारा."

कुछ दिनों पहले, आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अपनी हनीमून डायरी से लगभग एक फोटो शेयर की और लिखा कि यह उनकी कश्मीर की पहली यात्रा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal), जो कई सालों से एक रिश्ते में थे. उन्होंने बीते 1 दिसंबर को मुंबई में शादी रचाई. समारोह में केवल परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल थे. आदित्य, प्लेबैक सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं, आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर अपनी शादी के कई फोटो और वीडियो शेयर किया था.