Adipurush Box Office Collection Day 7: टिकट प्राइस घटाने से भी नहीं बढ़ी 7वें दिन आदिपुरुष की कमाई, गिरावट के बाद भी की इतनी कमाई

Adipurush Box Office Collection Day 7: आदिपुरुष के टिकट प्राइस घटाने और डायलॉग में बदलाव करने के बावजूद फिल्म की कमाई पर कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है. इसका अंदाजा रिलीज के बाद से अब तक की सातवें दिन की कमाई को देखकर लगाया जा सकता है.

Adipurush Box Office Collection Day 7: टिकट प्राइस घटाने से भी नहीं बढ़ी 7वें दिन आदिपुरुष की कमाई, गिरावट के बाद भी की इतनी कमाई

Adipurush Box Office Collection Day 7: आदिपुरुष ने सातवें दिन की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Adipurush Box Office Collection Day 7: ओम राउत की आदिपुरुष बनने से पहले ही चर्चा में थी. दरअसल, फिल्म का बजट इतना था कि लोगों का ध्यान जाना लाजमी थी. वहीं कहानी रामायण से प्रेरित थी तो फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेताब थे. लेकिन जैसे ही फिल्म रिलीज हुई उसके तीन दिनों बाद ही फिल्म में गिरावट देखने को मिली. हालांकि इन तीन दिनों में ही भारत ही नहीं दुनियाभर में फिल्म ने धूआंधार कमाई कर ली. इसके चलते सोशल मीडिया पर भी फिल्म का प्रमोशन देखने को मिला. लेकिन अब सातवां दिन आते आते फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. आइए आपको बताते हैं सात दिनों में आदिपुरुष ने कितनी कमाई की है.

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, आदिपुरुष ने सातवें दिन गुरुवार को केवल 5.50 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 260.55 करोड़ हो गया है. हालांकि दुनियाभर में पहले ही फिल्म ने 410 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है, जिसके बाद अब लगातार घटती कमाई को देख फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि क्या बॉक्स ऑफिस पर फिल्म बजट की कमाई जुटा पाती है या नहीं. 

कमाई की बात करें तो पहले दिन 86.75 करोड़, दूसरे दिन 65.25 करोड़, तीसरे दिन 69.1 करोड़, चौथे दिन 18 करोड़ की कमाई कर चुकी है. जबकि पांचवे दिन फिल्म ने 10.7 करोड़ और छठे दिन 7.25 करोड़ की कमाई की है. वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस की बात करें तो पांचवे दिन की कमाई मिलाकर कुल कलेक्शन 410 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. 

गौरतलब है कि आदिपुरुष के मेकर्स ने 22 जून और 23 जून को फिल्म की टिकट सस्ती करने का ऐलान किया था. जबकि फिल्म में हनुमान के डायलॉग में भी बदलाव किए गए हैं, जिसके चलते सोशल मीडिया पर जारी है. हालांकि इसका असर फिल्म की कमाई पर खास असर डालता नहीं दिख रहा है. 

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com