उर्वशी रौतेला ने इस अंदाज में हार्दिक पंड्या को कहा हैप्पी बर्थडे, Tweet हुआ वायरल

क्रिकेट स्टार हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का आज जन्मदिन है, और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने उनको ट्विटर के जरिये बर्थडे विश भी किया है.

उर्वशी रौतेला ने इस अंदाज में हार्दिक पंड्या को कहा हैप्पी बर्थडे, Tweet हुआ वायरल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को किया बर्थडे विश

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला ने हार्दिक पंड्या को किया बर्थडे विश
  • उर्वशी का ट्वीट हुआ वायरल
  • 'बिजली की तार' सॉन्ग रहा सुपरहिट
नई दिल्ली:

क्रिकेट स्टार हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का आज जन्मदिन है, और बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने उनको ट्विटर के जरिये बर्थडे विश भी किया है. उर्वशी रौतेला का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का हाल ही में म्यूजिक वीडियो 'बिजली की तार (Bijli Ki Taar)' रिलीज हुआ था, जिसने यूट्यूब (YouTube) पर धूम मचा रखी है. उर्वशी रौतेला के इस सॉन्ग को टोनी कक्कड़ ने गाया है, और इस सॉन्ग को लगभग पौने चार करोड़ बार देखा जा चुका है. लेकिन हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी हैं. 

Happy Birthday Amitabh Bachchan: 'कुली' के हादसे के दौरान अमिताभ बच्चन के साथ हुआ कुछ ऐसा, बदल गई बिग बी की जिंदगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया हैः 'हार्दिक पंड्या जन्मदिन की बहुत बहुत मुबारक! ईश्वर आपर पर अपना ढेर सारा प्यार बरसाए.' इस तरह उर्वशी रौतेला ने बहुत ही प्यार से मैसेज के साथ हार्दिक पंड्या को जन्मदिन की बधाई दी है. 

War Box Office Collection Day 9: बॉक्स ऑफिस पर 'वॉर' ने की ताबड़तोड़ कमाई, किया चौंकाने वाला कलेक्शन

रेखा के जन्मदिन पर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया Tweet, खोला यह राज...

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) कुछ समय पहले भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से अपने रिलेशन के कयासों को लेकर सुर्खियों में थीं. हालांकि, अपने इंटरव्यू के दौरान उर्वशी रौतेला ने अपने और हार्दिक पांड्या के रिश्ते से साफ इंकार कर दिया था, साथ ही मीडिया को भी इन अफवाहों को फैलाने से मना किया था. कुछ समय हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने बताया कि वह शुरुआती दिनों में क्रिकेटर मैच के लिए ट्रक से सफर करते थे. उनकी इस फोटो पर उर्वशी रौतेला ने चुटकी लेते हुए मजेदार कमेंट किया था, और यह खूब वायरल भी हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...