पूर्व सीएम तरुण गोगोई के निधन पर एक्ट्रेस महिका शर्मा ने जताया दुख, कहा- एक बार फिर अपने पिता को खोया...

एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई (Tarun Gogoi) के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है.

पूर्व सीएम तरुण गोगोई के निधन पर एक्ट्रेस महिका शर्मा ने जताया दुख, कहा- एक बार फिर अपने पिता को खोया...

पूर्व सीएम तरुण गोगोई (Tarun Gogoi) के निधन पर आया माहिका शर्मा (Mahika Sharma) का रिएक्शन

खास बातें

  • पूर्व सीएम तरुण गोगोई के निधन पर आया माहिका शर्मा का रिएक्शन
  • एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट
  • बोलीं- एक बार फिर मैंने अपने पिता को खोया
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) ने पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई (Tarun Gogoi) के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने कहा कि मैं सदमे में हूं ये जान कर कि अब वो हमारे बीच नहीं रहें. उनका खोना मुझे एहसास दिला रहा है कि मैंने एक बार फिर अपने पिता को खो दिया. माहिका शर्मा (Mahika Sharma Instagram) ने दुख जताते हुए कहा, कि 'मुझे आज भी याद है कैसे उन्होंने मुझसे कहा था कि परेशानियों में हार मान कर बैठ जाना आपकी परेशानी को और बढ़ा देता है.' मुसकुराते हुए अपनी परेशानियों को झेलने की सलहा उन्होंने मुझे दी थी.

3d2jodcg

आपको बता दें, माहिका शर्मा (Mahika Sharma) टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस है. उन्होंने रामायण, एफआईआर जैसे टीवी शो में काम किया है. माहिका ने बताया कि उन्होंने दिवाली के मौके पर मुख्यमंत्री तरुण गोगोई (Tarun Gogoi) से बात करना चाहा था लेकिन किसी कारण वर्श उनकी उनसे बात नहीं हो सकी. दिवाली के कुछ दिनों बाद भी उन्होंने बात करने की कोशिश की लेकिन फिर नहीं हो सकी. मुझे अफसोस है इस बात का मैं चाहते हुए उनसे बात नहीं कर सकी.


उन्होंने तरुण गोगोई (Tarun Gogoi) को श्रद्धांजलि देते हुए कहा, कि वो चाहेंगी तरुण गोगोई जी की दुआएं उन पर हमेशा बनी रहे. साथ ही भगवान उनके परिवार को इस मुश्किल भरे वक्त से उभर ने की हिम्मत दें. उन्होंने कहा, कि वो अवश्य उनके परिवार के पास जाती लेकिन कोरोना के चलते ये ठीक नहीं होगा. उन्होंने असम लौटते ही उनके परिवार से मिलने की बात की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें, पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई की सोमवार को 84 साल की उम्र में निधन हो गया. उम्र और कोरोना से संक्रमित होने के कारण उनके शरीर बीमारी से लड़ नहीं सका.