बॉलीवुड एक्ट्रेस Divvya Choksey का हुआ निधन, डेढ़ साल से Cancer से लड़ रहीं थी जंग

दिव्या चौकसे (Divvya Choksey) का कैंसर के कारण निधन हो गया, इस बात की जानकारी उनकी कजन बहन ने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस Divvya Choksey का हुआ निधन, डेढ़ साल से Cancer से लड़ रहीं थी जंग

एक्ट्रेस दिव्या चौकसे (Divvya Choksey) का हुआ निधन

खास बातें

  • एक्ट्रेस दिव्या चौकसे का हुआ निधन
  • कैंसर से जूझ रही थीं एक्ट्रेस
  • एक्ट्रेस की बहन ने दी जानकारी
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबर सामने आ रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बाद अब एक्टेस दिव्या चौकसे (Divvya Choksey का निधन हो गया. दरअसल, दिव्या कैंसर से पिछले डेढ़ साल से जंग लड़ रही थीं, हालांकि, वह अपनी इस जंग को हार गईं और रविवार को उनका निधन हो गया. वह केवल 28 साल की थीं .दिव्या (Divvya Choksey Died) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में निधन से पहले आखिरी पोस्ट में लिखा था कि वो डेथ बेड पर हैं. हालांकि, एक्ट्रेस की निधन की खबर उनकी कजन बहन ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी है. 


दिव्या (Divvya Choksey) की बहन सौम्या ने फेसबुक पर लिखा, "मुझें बड़े दुख के साथ ये बताना पड़ रहा है की मेरी कजन दिव्या चौकसे का कैंसर की वजह से बहुत छोटी सी उम्र में आज निधन हो गया है. लंदन से एक्टिंग का कोर्स किया था, वो एक बहुत अच्छी मॉडल भी थी, उन्होंने कई सारी फिल्मो में काम किया और धारावाहिकों में भी काम किया, सिंगिंग में भी उन्होंने अपना नाम कमाया और आज वो हमें यू छोड़ कर चली गईं.  ईश्वर उन की आत्मा को शन्ति दे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, एक्ट्रेस दिव्या (Divvya Choksey) की पहली फिल्म 'है अपना दिल तो आवारा'  साल 2016 रिलीज हुई थी. निर्देशक मंजोय मुखर्जी के अनुसार अभिनेत्री ने अपने गृहनगर भोपाल में अंतिम सांस ली. मुखर्जी ने बताया, 'वह करीब डेढ़ साल से कैंसर से जूझ रही थीं. वह सही हो गयी थीं, लेकिन कुछ महीने बाद कैंसर फिर उभर गया. इस बार वह उबर नहीं सकीं. आज सुबह भोपाल में उनका निधन हो गया."