बॉलीवुड एक्टर ने कोरोना पर दी लोगों को सोच बदलने की सलाह, बोले- COVID-19 पॉजिटिव होना किसी जुर्म से कम नहीं...

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रघुवीर यादव (Raghuvir Yadav) का कोरोना वायरस को लेकर एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसका नाम है 'सोच बदलो'.

बॉलीवुड एक्टर ने कोरोना पर दी लोगों को सोच बदलने की सलाह, बोले- COVID-19 पॉजिटिव होना किसी जुर्म से कम नहीं...

रघुवीर यादव (Raghuvir Yadav) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) पर दी लोगों को सोच बदलने की सलाह

खास बातें

  • रघुवीर यादव ने कोरोना वायरस पर दी लोगों को सोच बदलने की सलाह
  • एक्टर ने कहा कि कोविड-19 पॉजिटिव होना जुर्म हो गया है...
  • रघुवीर यादव के वीडियो ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्‍ली:

देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. देशभर में कोरोना से संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए खुद पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi), कई राज्यों के मुख्यमंत्री और खुद डॉक्टर्स ने भी लोगों से आग्रह किया है कि वह कोरोना से संक्रमित लोगों और उनके परिवारों का समर्थन करें. इसी बीच बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रघुवीर यादव (Raghuvir Yadav) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसका नाम है सोच बदलो. अपने वीडियो में रघुवीर यादव लोगों से कहते नजर आ रहे हैं कि कोरोना संक्रमित लोगों के साथ अपराधियों की तरह व्यवहार करना बंद करें. इस वीडियो की शुरुआत एक आवाज के साथ होती है, जिसमें कहा जाता है "मैं भी कोविड पॉजिटिव."

रघुवीर यादव (Raghuvir Yadav) के इस वीडियो में कहा जाता है कि कोरोना पॉजिटिव कोई भी हो सकता है, एक डॉक्टर, एक एयर हॉस्टेस, एक बच्चा, एक बूढ़ा, एक हिंदू, एक मुसलमान या किसी भी धर्म से नाता रखने वाला व्यक्ति. इसके बाद वीडियो में रघुवीर यादव कहते हैं "आजकल कोविड पॉजिटिव होना किसी जुर्म से कम नहीं है. लोग सोचते हैं कि अगर आप कोविड पॉजिटिव हैं तो आप एक मुजरिम हैं. ये गलत है, ये सोच बिल्कुल ही गलत है और इसे रोकने की जरूरत है. हाथ मत मिलाइये, कोरोना को रोकने के लिए सही सोच को मिलाइये."


रघुवीर यादव (Raghuvir Yadav) के इस वीडियो को तीन संगठनों ने मिलकर रिलीज किया है, जिसमें मुंबई आधारित वातावरण फाउंडेशन, बेंगलुरु आधारित झटका डॉट ओआरजी और बिहार आधारित सेंटर फॉर एनवायरनमेंट एंड एनर्जी डेवलपमेंट शामिल है. वहीं कोरोना वायरस की बात करें तो देशभर में इससे संक्रमित लोगों की संख्या अब तक  29435 हो गई है. वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना (Covid-19) के 1543 नए मामले सामने आए हैं और 62 लोगों की मौत हुई है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि इस बीमारी से अब तक मरीज 6869 ठीक को चुके हैं. मरीजों की ठीक होने की गति (रिकवरी रेट) 23.33 प्रतिशत हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com