ऑस्ट्रेलिया में 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे Abhishek Bachchan, पिता समेत इन सेलेब्स ने दी बधाई

अभिषेक बच्चन अपना 42वां जन्मदिन फैमिली के साथ ऑस्ट्रेलिया में एन्जॉय कर रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया में 42वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे Abhishek Bachchan, पिता समेत इन सेलेब्स ने दी बधाई

42 साल के हुए अभिषेक बच्चन.

खास बातें

  • 42 साल के हुए अभिषेक बच्चन
  • महानायक ने दी जन्मदिन की बधाई
  • ऑस्ट्रेलिया की सैर कर रहे जूनियर बी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन आज 42 साल के हो गए हैं और इस मौके पर उन्हें तमाम हस्तियों ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. 5 फरवरी, 1976 को महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के घर जन्मे अभिषेक ने साल 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था. 'गुरु', 'धूम', 'बंटी और बबली', 'युवा', 'दोस्ताना', 'सरकार', 'पा' , 'कभी अलविदा ना कहना' उनके करियर की हिट फिल्में हैं. बता दें, अभिषेक अपना 42वां जन्मदिन पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ ऑस्ट्रेलिया में मना रहे हैं.

Viral Video: बहू ऐश्वर्या राय से Irritate होकर अमिताभ बच्चन बोले- आराध्या की तरह....

जूनियर बच्चन के जन्मदिन के मौके पर बिग बी समेत तमाम बॉलीवुड हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. बेटे की कई तस्वीरें साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, "एक समय था पिता पुत्र का हाथ थाम के चलता था ; अब पुत्र हाथ थाम के चलाता है पिता को!"

बिटक्वाइन से चमकी अमिताभ बच्चन की किस्मत, ढाई लाख लगाकर कमाए इतने करोड़

कोरियोग्राफर एवं निर्देशक फराह खान ने अभिषेक के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ''हमारे रिश्ते को लेकर तस्वीर में वह दिखा रहे हैं कि वह मेरे ज्यादा देखभाल करने वाले और ममता भरे व्यवहार से नफरत करते हैं लेकिन असल में उन्हें यह पसंद है. मेरे पसंदीदा अभिषेक बच्चन को जन्मदिन की बधाई. मैंने जितने बेहतरीन अभिनेताओं के साथ काम किया हैं उनमें से एक....'' 
 
 

 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on


अभिनेत्री बिपाशा बसु ने लिखा, ''सबसे विनम्र और मेरे सबसे मजाकिया सह-कलाकार को जन्मदिन की बधाई.'' 
 

 

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने लिखा, ''जन्मदिन मुबारक हो अभिषेक बच्चन. आपको हमेशा शांति, समृद्धि, खुशी मिले. भगवान आपकी रक्षा करे.''  टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भी उन्हें बधाई देते हुए लिखा, ''जन्मदिन मुबारक हो अभिषेक बच्चन...मैं जितने विनम्र लोगों को जानती हूं उनमें से एक...आज का दिन और आने वाला साल आपके लिए शानदार हो...''  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी अभिनेता को जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने लिखा, ''अभिषेक बच्चन को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई.'' बताते चलें कि, 20 अप्रैल 2007 को अभिषेक ने मिस वर्ल्ड रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के साथ शादी के बंधन में बंधे थे, उनकी एक बेटी आराध्या बच्चन भी है. अपने जन्मदिन के मौके पर अभिषेक अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  
(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com