'आराध्या को संभालो ऐश्वर्या को फिल्म करने दो', यूजर के कमेंट का अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब

अभिषेक बच्चन ने 'पोन्नियिन सेल्वन 2' का रिव्यू शेयर किया. उन्होंने फिल्म में ऐश्वर्या के काम की तारीफ की. इस ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने लिखा कि अब अभिषेक आराध्या को देखें और ऐश्वर्या को फिल्में साइन करने दें. इस पर एक्टर ने करारा जवाब दिया.

'आराध्या को संभालो ऐश्वर्या को फिल्म करने दो', यूजर के कमेंट का अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब

Ponniyin Selvan 2 में ऐश्वर्या के काम की अभिषेक ने की तारीफ

नई दिल्ली :

अभिषेक बच्चन को सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखा जाता है. अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर अक्सर फैन्स के कमेंट्स का जवाब देते हुए भी दिखते हैं. ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला, जब अभिषेक बच्चन ने 'पोन्नियिन सेल्वन 2' का रिव्यू शेयर किया. ट्विटर पर फिल्म में ऐश्वर्या के काम की तारीफ करते हुए अभिषेक ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट के जवाब में एक यूजर ने लिखा कि अब अभिषेक आराध्या को देखें और ऐश्वर्या को फिल्में साइन करने दें. यूजर के इस कमेंट का अभिषेक ने ऐसा जवाब दिया, जिसकी तारीफ हर जगह हो रही है.

अभिषेक ने 'पोन्नियिन सेल्वन 2' पर अपने विचार साझा करते हुए ट्वीट किया, "PS2 शानदार फिल्म है. अपनी फीलिंग्स बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है. मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है. पूरी टीम ने बढ़िया काम किया है. मुझे अपनी पत्नी पर फक्र है क्योंकि शायद अभी तक का उनका ये सबसे बेहतरीन काम है". अभिषेक के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, "आपको गर्व होना भी चाहिए. अब आप उन्हें ज्यादा मूवीज साइन करने दीजिए और आप खुद बेटी आराध्या का ख्याल रखिए". 

यूजर के इस कमेंट का जवाब अभिषेक ने अपने स्टाइल में दिया. उन्होंने लिखा, "मैं उन्हें साइन करने दूं? सर, उनको मेरी किसी भी चीज में इजाजत की जरूरत नहीं है. खासकर उसमें जो उन्हें करने में अच्छा लगता है". अभिषेक के इस जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया है और वे जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'पति हो तो ऐसा'. तो एक ने कहा, 'बहुत सही कहा सर'. एक और ने लिखा, 'आप दोनों को स्क्रीन पर देखने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. इस तरह से ट्वीट पर ढेरों रिएक्शन देखने को मिले.

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com