आमिर खान ने तापसी पन्नू की 'थप्पड़' पर दिया रिएक्शन, फिल्म के रिलीज से पहले ही कह दी यह बात

आमिर खान (Aamir Khan) ने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की 'थप्पड़' (Thappad) को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आमिर खान ने तापसी पन्नू की 'थप्पड़' पर दिया रिएक्शन, फिल्म के रिलीज से पहले ही कह दी यह बात

आमिर खान (Aamir Khan) ने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की 'थप्पड़' (Thapppad) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • आमिर खान ने तापसी पन्नू की फिल्म को लेकर किया ट्वीट
  • 'थप्पड़' पर आमिर खान ने दिया जबरदस्त रिएक्शन
  • तापसी पन्नू की फिल्म को लेकर आमिर खान का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) को रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं. तापसी की इस फिल्म ने रिलीज होने से पहले सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया, इसके साथ ही दर्शकों ने फिल्म का ट्रेलर भी खूब पसंद किया. हाल ही में तापसी की फिल्म 'थप्पड़' पर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने तापसी की फिल्म का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया और उन्हें 'थप्पड़' के लिए ढेर सारी बधाइयां भी दीं. इसके साथ ही आमिर खान ने फिल्म की राइटर मृणमयी लागू को भी फिल्म के लिए ढेर सारी बधाइयां दीं.

Bhojpuri Video Song: खेसारी लाल यादव के सॉन्ग ने फिर मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा Video


आमिर खान (Aamir Khan) ने तापसी (Taapsee Pannu) स्टारर 'थप्पड़' (Thappad) के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, "प्रिय मृणमयी, आपको आपके पहले राइटिंग असाइनमेंट 'थप्पड़' की रिलीज के लिए ढेर सारी बधाइयां. अनुभव सिन्हा, तापसी पन्नू, मृणमयी और थप्पड़ की बाकी टीम को मेरी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं." बता दें कि तापसी पन्नू स्टारर थप्पड़ दर्शकों को यह संदेश देती है कि एक थप्पड़ छोटी-मोटी बात नहीं होती है. इसके साथ ही फिल्म में दिखाया गया कि कैसे एक थप्पड़, शादी-शुदा दंपती की जिंदगी ही बदल देता है. खास बात तो यह है कि फिल्म में तापसी का अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा.

मलाइका अरोड़ा के पांच लुक्स ने बरपाया कहर, कहीं वेस्टर्न ड्रेस तो कहीं देसी अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

वहीं, आमिर खान (Aamir Khan) की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chadha) में नजर आने वाले हैं. उनके साथ इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर भी नजर आएंगी. यह फिल्म इसी साल क्रिसमस पर सोलो रिलीज हो रही है. हालांकि, पहले अक्षय कुमार की बच्चन पांडे भी क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन आमिर खान के कहने पर अक्षय कुमार ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी. 

देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...