जन्मदिन पर इमोशनल हुए Aamir Khan, बोले- जो भी हूं इनकी वजह से हूं...

जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले आमिर खान इंस्टाग्राम से जुड़े और अब तक उनके फॉलोअर्स की संख्या 2 लाख 50 हजार पहुंच चुकी हैं.  

जन्मदिन पर इमोशनल हुए Aamir Khan, बोले- जो भी हूं इनकी वजह से हूं...

इंस्टाग्राम पर अब तक आमिर खान से जुड़े 250K फॉलोअर्स.

खास बातें

  • 53वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम से जुड़े आमिर खान
  • मां जीनत हुसैन की तस्वीरों का कोलाज किया साझा
  • आमिर के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या ढाई लाख पार
नई दिल्ली:

53वें जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने अपनी डिजिटल दुनिया को और बड़ा कर लिया है. उन्होंने अपने जन्मदिन के विशेष मौके पर इंस्टाग्राम की दुनिया में अपना पहला कदम रखा. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर और फेसबुक पर अपना दबदबा बनाने वाले आमिर अब तक इंस्टाग्राम से नदारद थे, लेकिन अब जन्मदिन के मौके पर वह इंस्टाग्राम पर भी अपने प्रशंसकों से जुड़ गए हैं. इंस्टाग्राम पर आते ही आमिर ने तहलका मचा दिया है. जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले आमिर इस प्लेटफॉर्म से जुड़े और अब तक उनके फॉलोअर्स की संख्या 2 लाख 50 हजार हो चुकी हैं. उनके फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है... 

इंस्टाग्राम से जुड़ते ही आमिर खान ने मचाया तहलका, बिना फोटो डाले बटोरे इतने फॉलोअर्स

इंस्टाग्राम पर आमिर ने सबसे पहले अपनी नहीं बल्कि मां जीनत हुसैन की 9 तस्वीरों का कोलाज बनाकर साझा किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "आज मैं जो भी हूं इस शख्स की वजह से हूं."

शाहरुख से पहले आमिर खान को ऑफर हुई थी 'डर', जानें 5 Unknown Facts
 

amair khan instagram

आमिर खान के इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट.


आमिर खान अपनी फिल्मों के साथ न केवल नए बाजारों की तलाश कर रहे हैं बल्कि सभी प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े रहने की कोशिश कर रहे हैं. वर्तमान में आमिर खान के भारत के साथ-साथ चीन, तुर्की, ताइवान और रूस में भी ढेरों प्रशंसक हैं. आमिर को ट्विटर पर 23 मिलियन जबकि फेसबुक पर 15 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं. एक तरफ आमिर जहां फेसबुक और ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हैं, वहीं अब इंस्टाग्राम की मदद से आमिर के प्रशंसक उनकी तस्वीरों का दीदार कर सकेंगे.

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में क्या ऐसा होगा अमिताभ बच्चन का लुक, जानें Viral Photo का सच

जोधपुर में ऐतिहासिक फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त आमिर खान इस साल काम करते हुए अपना जन्मदिन मनाएंगे. यशराज बैनर की इस फिल्म में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख अहम किरदार में दिखेंगे. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिवाली के मौके पर 7 नवंबर को रिलीज होगी. 

VIDEO: 'सीक्रेट सुपरस्टार' की टीम से विशेष बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com