आमिर खान की लाडली आइरा खान ने गर्ल गैंग के साथ शेयर की अजीबोगरीब तस्वीरें, फैंस बोले- 'भूत मंडली'

कभी स्विमिंग पूल में बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर कर तो कभी स्विमसूट में बर्थडे केक काटने को लेकर इरा चर्चा में बनी रहती है. हाल में इरा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स एक बार फिर हैरान हैं.

आमिर खान की लाडली आइरा खान ने गर्ल गैंग के साथ शेयर की अजीबोगरीब तस्वीरें, फैंस बोले- 'भूत मंडली'

इरा खान ने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली इरा खान (Ira Khan) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में इरा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग सगाई की, इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं. वहीं इरा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. कभी स्विमिंग पूल में बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर शेयर कर तो कभी स्विमसूट में बर्थडे केक काटने को लेकर इरा चर्चा में बनी रहती है. हाल में इरा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे देख सोशल मीडिया यूजर्स एक बार फिर हैरान हैं.

गर्ल गैंग के साथ मस्ती

इरा खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दोस्तों के साथ ली गई कुछ दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में इरा और उनकी गर्ल गैंग मस्ती के मूड में नजर आ रही है. इरा और उनकी सभी फ्रेंड्स ने चेहरे पर ब्यूटी मास्क लगाया हुआ है. तस्वीर में इरा और उनकी फ्रेंड्स नाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनके फेस पर व्हाइट कलर का फेस मास्क दिख रहा है.

इंस्टाग्राम पर यूजर्स ने किए अजीबोगरीब कमेंट्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इरा ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘हम सुंदर दिखने के लिए कुछ भी बन सकती है, हमें देखिए'. इसके बाद इरा ने कई सारी स्माइली पोस्ट की है. इरा खान की इन तस्वीरों पर यूजर्स अजीबोगरीब कमेंट्स करते दिखे. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, हैलोवीन. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, भूत मंडली.