विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 11, 2018

Aamir Khan ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसे तोड़ना सलमान-शाहरुख के लिए होगा बेहद मुश्किल...

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, आमिर खान बॉलीवुड के एकलौते ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी तीन फिल्मों ने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर टॉप-3 पोजिशन पर कब्जा कर लिया है.

Read Time: 3 mins
Aamir Khan ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसे तोड़ना सलमान-शाहरुख के लिए होगा बेहद मुश्किल...
'दंगल', 'सीक्रेट सुपरस्टार', 'पीके' ने आमिर खान को बनाया बॉक्स ऑफिस का सरताज
नई दिल्ली: सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं. इसके साथ ही उनकी लास्ट रिलीज फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' र्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड्स अपने नाम कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, आमिर खान बॉलीवुड के एकलौते ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी तीन फिल्मों वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर टॉप-3 पोजिशन पर कब्जा कर लिया है. लिस्ट पर पहले नंबर पर दंगल (2016), दूसरे पर सीक्रेट सुपरस्टार (2017) और तीसरी पोजिशन पर 'पीके' है. वैसे, रिकॉर्ड्स तोड़ने के लिए ही बनाए जाते हैं, लेकिन इस बार आमिर खान ने ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है जिसे तोड़ना सलमान खान और शाहरुख खान के लिए बेहद मुश्किल भरा होगा!

Box Office के बादशाह बने आमिर खान, बनाया ऐसा रिकॉर्ड कि तोड़ने में छूट जाएंगे बाकियों के पसीनेSecret Superstar Box Office Collection China: आमिर खान की फिल्म ने किया 650 करोड़ रु. का आंकड़ा पार

19 जनवरी को चीनी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने सिर्फ चीन से ही 650 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 833 करोड़ हो चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, कमाई के मामले में 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने 'पीके' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसने 832 करोड़ रु. का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था.Box Office Collection: 700 करोड़ के क्लब में शामिल ये 4 भारतीय फिल्में, सलमान-शाहरुख की एक भी फिल्म नहीं

चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'सीक्रेट सुपरस्टार' पहली पोजिशन पर बनी हुई है. रमेश बाला के अनुसार फिल्म ने 23 दिनों में 106.34 मिलियन डॉलर (683 करोड़ रु.) बटोर लिए हैं. भारत में पिछले साल 19 अक्टूबर को रिलीज हुई अद्वैत चंदन निर्देशित यह फिल्म एक लड़की की सिंगिंग सुपरस्टार बनने की कहानी है. फिल्म में जयारा वसीम ने लीड जबकि आमिर खान ने सपोर्टिंग किरदार निभाया है. फिल्म का बजट लगभग 45 करोड़ रु. बताया जाता है, फिल्म ने भारत में लगभग 62 करोड़ रु. का कारोबार किया था, जबकि इसका ओवरसीज कलेक्शन 40 करोड़ रु. रहा था.

VIDEO: 'सीक्रेट सुपरस्टार' की टीम से खास बातचीत ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
वही चेहरा, वही बड़ी-बड़ी आंखें, मधुबाला की आई हमशक्ल तो फेल हो गई माधुरी-करिश्मा, लोग बोले- ब्यूटी क्वीन लौट आई 
Aamir Khan ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसे तोड़ना सलमान-शाहरुख के लिए होगा बेहद मुश्किल...
Dharmaveer 2 Poster: बॉबी देओल ने एकनाथ शिंदे संग रिलीज किया धर्मवीर 2 का पोस्टर, फिल्म में नजर आएगी इस नायक की कहानी
Next Article
Dharmaveer 2 Poster: बॉबी देओल ने एकनाथ शिंदे संग रिलीज किया धर्मवीर 2 का पोस्टर, फिल्म में नजर आएगी इस नायक की कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;