विज्ञापन

एक्ट्रेस ने रोमांटिक सीन के दौरान छू लिए आमिर खान के बाल, भड़क कर मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने दिखाए ऐसे तेवर

आमिर खान से जुड़ा ये किस्सा खुद उनके साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस ने शेयर किया. इसे सुनकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे कि आमिर खान ऐसे बिगड़ भी जाते हैं.

एक्ट्रेस ने रोमांटिक सीन के दौरान छू लिए आमिर खान के बाल, भड़क कर मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने दिखाए ऐसे तेवर
बाल बिगाड़ने पर भड़क गए थे आमिर खान !
नई दिल्ली:

मीता वशिष्ठ अपने एक्टिंग करियर में अलग-अलग तरह के किरदार निभाने के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में द लल्लनटॉप को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने याद किया कि गुलाम में एक सीन को इम्प्रोवाइज करते समय जब उन्होंने आमिर खान के बाल खराब कर दिए थे तो उन्हें बहुत बुरा लगा था. मीता ने बताया कि कैसे कमर्शियल फिल्म एक्टर्स खुद को सुपीरियर मानते हैं और उन्होंने कहा, "एक दूसरे सीन में मैं उनसे (आमिर) बात कर रही हूं. जब मैंने हाथ बढ़ाकर उनके बाल खराब किए तो जब मैंने पहली बार उनके बाल खराब किए तो उन्हें यह पसंद नहीं आया. कमर्शियल फिल्म एक्टर आर्ट सिनेमा से जुड़े लोगों को एक अलग कैटेगरी का मानते थे और कुछ हद तक यह धारणा अभी भी बनी हुई है. अगर मैं एक कमर्शियल फिल्म स्टार होती और उनके बाल छूती तो शायद उन्हें बुरा नहीं लगता. एक अलग बैग्राउंड से आने की वजह से आर्ट फिल्मों के एक्टर्स को कभी-कभी मेनस्ट्रीम के फिल्म स्टार्स नीची नजर से देखते हैं. वे हमें टैलेंटेड एक्टर के तौर पर देख सकते हैं लेकिन फिर भी खुद को असली स्टार मानते हैं."

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि कैसे जाति और वर्ग व्यवस्था भी बॉलीवुड में भेदभाव का कारण है. यह देखते हुए कि ओटीटी पर भी 37 साल के एक्सपीरियंस के बावजूद कम एक्सपीरियंस वाले किसी शख्स को उनसे बेहतर माना जा सकता है. मीता ने आगे कहा कि उन्हें लगा कि आमिर की मानसिकता 'हाथ कैसे लगाया मुझे?' वाली थी लेकिन महेश ने उनका मोर्चा संभाल लिया और हाव-भाव को 'अच्छा' कहा.

उन्होंने आगे कहा, "उस फिल्म को डेढ़ साल के लिए टाल दिया गया था क्योंकि उस समय आमिर की पॉपुलैरिटी कम थी. फिल्म के दोबारा शुरू होने के बाद पूजा भट्ट की जगह रानी मुखर्जी ने ले ली. महेश भट्ट ने प्रोजेक्ट छोड़ दिया था और विक्रम भट्ट ने डायरेक्शन की कमान संभाली थी. इस बदलाव के चलते हमें एक सीन फिर से शूट करना पड़ा.

विक्रम ने कहा, 'अब हम तुम्हारा और आमिर का लव सीन करने जा रहे हैं जिसमें तुम उनके बालों को उलझाओगी, यह बहुत प्यारा सीन है.' क्योंकि हम उसी सीन को फिर से शूट कर रहे थे इसलिए मैंने उनके बालों को उलझाया नहीं, जैसा कि मैंने पहले किया था. जब सीन खत्म हुआ तो आमिर ने कहा, 'तुमने पिछली बार जो किया था वह नहीं किया.' मैंने जवाब दिया, 'पिछली बार तुम्हें यह पसंद नहीं आया था.' उन्होंने कहा, 'प्लीज वैसा ही करें.' वह अपने तरीके से सही थे क्योंकि उनका अपना स्टाइल है. यह उनकी गलती नहीं है क्योंकि उन्हें पहले ऐसा एक्सपीरियंस नहीं हुआ था.' वर्कफ्रंट पर बात करें तो मीता अब नुसरत भरूचा के साथ छोरी 2 में दिखाई देंगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
एक्ट्रेस ने रोमांटिक सीन के दौरान छू लिए आमिर खान के बाल, भड़क कर मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने दिखाए ऐसे तेवर
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com