83 Box Office Collection Day 1: '83' की दमदार शुरुआत, पहले दिन इतने करोड़ का रहा बिजनेस

'83' फिल्म को टक्कर दे रही है ब्लॉकबस्टर फिल्म 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' और साउथ की 'पुष्पा द राइज'. ये दो बड़ी फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई हैं.

83 Box Office Collection Day 1: '83' की दमदार शुरुआत, पहले दिन इतने करोड़ का रहा बिजनेस

83 Box Office Collection Day 1: '83' की दमदार शुरुआत

नई दिल्ली :

देसी बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों स्पाइडर-मैन और पुष्पा छाए हुए हैं. दो बड़ी फिल्मों की शानदार शुरुआत के बीच अब रणवीर सिंह की फिल्म '83' 24 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है. फिल्म 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित है इसलिए लोगों में इस फिल्म को लेकर एक अलग ही उत्साह है. सोर्स की माने तो मेट्रो सिटी में फिल्म को लेकर खास रुझान देखा गया. तकरीबन 40 से 45 मेट्रो सिटीज में फिल्म की दमदार शुरुआत देखी गई. फिल्म के रिलीज के बाद अब दर्शकों की निगाहें फिल्म के कलेक्शन पर टिकी हुई हैं. 


इतना रहा फिल्म का कलेक्शन
'83'  फिल्म को टक्कर दे रही है ब्लॉकबस्टर फिल्म 'स्पाइडर-मैन नो वे होम' और साउथ की 'पुष्पा  द राइज'. ये दो बड़ी फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई हैं. स्पाइडरमैन जो 150 करोड़ का अंकड़ा पार कर चुकी है वहीं फिल्म पुष्पा भी अपना तगड़ा बिजनेस बना रही है. वहीं बात 83 की करें तो अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म ने पहले दिन 14 से 15 करोड़ की कमाई की है. फिल्म की ठीक-ठाक शुरुआत के बाद अब उम्मीद लगाई जा रही है. कि वीकेंड पर फिल्म अपना जलवा जरूर दिखाएगी. 

ये भी हैं अहम किरदार 
आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म '83' 1983 के विश्व कप में भारत की विजय गाथा के ऊपर आधारित है. यह फिल्म 24  दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव (Kapil Dev) और दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका में नजर आएंगी. इनके अलावा, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, साहिल खट्टर जैसे अन्य कलाकार भी अहम किरदार में नजर आए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com