72 hoorain Vs Neeyat: विवादित फिल्म 72 हूरें और विद्या बालन की नीयत कर रही लगातार कमाई, चौथे दिन ये रहा आंकड़ा

72 Hoorain Vs Neeyat Box Office Collection Day 4: 72 हूरें और नीयत की कहानी लोगों का ध्यान खींच रही है. इसका अंदाजा फिल्म के चार दिनों तक लगातार कमाई को देखकर लगाया जा सकता है.

72 hoorain Vs Neeyat: विवादित फिल्म 72 हूरें और विद्या बालन की नीयत कर रही लगातार कमाई, चौथे दिन ये रहा आंकड़ा

72 Hoorain Vs Neeyat: इन दो फिल्मों ने कर ली इतनी कमाई

नई दिल्ली:

72 Hoorain Vs Neeyat Box Office Collection Day 4: सत्यप्रेम की कथा और कैरी ऑन जट्टा 3 को रिलीज हुए 12 दिन बीत चुके हैं. हालांकि फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई करती हुई नजर आ रही है. लेकिन कुछ नई रिलीज हुईं फिल्में भी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब होती दिख रही हैं. इनमें विद्या बालन की नीयत और ट्रेलर को लेकर विवादों में रही बहत्तर हूरें या 72 हूरें का नाम शामिल है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के मुताबिक 72 हूरें ने चौथे दिन 0.25 करोड़ की कमाई की है. जबकि फिल्म का कुल कलेक्शन 1.50 करोड़ हो गया है. वहीं कमाई की बात करें तो पहले तीन दिनों में 0.35, 0.45 और 0.45 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. 

विद्या बालन की नीयत फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो चौथे दिन फिल्म ने 0.75 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद कुल कलेक्शन 4.94 हो गया है. हालांकि तीनों के मुकाबले यह कम है. दरअसल, पहले दिन 1.02, दूसरे दिन 1.62 और तीसरे दिन 1.55 करोड़ की नीयत ने कमाई की है. हालांकि देखना होगा कि आने वाले दिनों में फिल्म का कलेक्शन कितना होने वाला है. 

गौरतलब है कि नीयत एक क्राइम थ्रिलर है, जिसकी कहानी लोगों का ध्यान खींचती दिख रही है. वहीं 72 हूरें की बात करें तो ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही इस फिल्म की कहानी को लेकर लोगों के बीच रिएक्शन देखने को मिला है. क्योंकि इसमें आतंकवादी बनने के लिए कैसे ब्रेनवॉश किया जाता है इसके बारे में दिखाया गया है. हालांकि यह पहली फिल्म नहीं है, जो विवादित हो इससे पहले द कश्मीर फाइल्स और द केरल स्टोरी को लेकर भी काफी बवाल देखने को मिला था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: 'ब्लडी डैडी' का मूवी रिव्यू