63 का हीरो विलेन में नहीं हाथ लगाने का दम- फिल्म देख ली तो कहेंगे 'बॉलीवुड फेल है'- ओटीटी पर देखी है क्या यह फिल्म

साउथ के मशहूर एक्टर की फिल्म वीरा सिम्हा रेड्डी ओटीटी पर काफी पसंद की जाने वाली फिल्म है. यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी में मौजूद और फिल्म का कमाल का एक्शन है.

63 का हीरो विलेन में नहीं हाथ लगाने का दम- फिल्म देख ली तो कहेंगे 'बॉलीवुड फेल है'- ओटीटी पर देखी है क्या यह फिल्म

वीरा सिम्हा रेड्डी की ओटीटी पर जमकर धूम

खास बातें

  • एनबीके हैं साउथ के एक्शन स्टार
  • वीरा सिम्हा रेड्डी ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई थी जमकर धूम
  • अब वीरा का ओटीटी पर भी है जलवा
नई दिल्ली:

फिल्म का हीरो 63 साल का है. लेकिन एक्शन ऐसा सकता है कि होश उड़ा देता है. फिल्म के विलेन उससे खौफ खाते हैं और पूरा इलाका उसकी दरियादिली की वजह से खूब इज्जत करता है. लेकिन उसकी बहन उसी के खून की प्यासी है लेकिन भाई ऐसा कि उस पर जान छिड़कता है. यह कहानी है साउथ के गॉड ऑफ मासेज के नाम से मशहूर एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण यानी एनबीके की फिल्म 'वीरा सिम्हा रेड्डी' की. फिल्म जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसके एक्शन और एनबीके अंदाज को खूब पसंद किया गया था. हालांकि काफी समय पहले फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी में रिलीज हो चुकी है, लेकिन इसकी दीवानगी फैन्स के बीच कम नहीं हुई है.

'वीरा सिम्हा रेड्डी' में गजब का एक्शन है और एनबीके का जाना-पहचान अदाज. फिल्म रायलसीमा से लेकर इस्तान्बुल तक के बीच घूमती है, लेकिन रोमांच से भरी फिल्म बहुत ही गजब की है. 'वीरा सिम्हा रेड्डी' का बजट लगभग 70 करोड़ रुपये बताया गया था और इसने बॉक्स ऑफिस पर 133 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस तरह कमाई के मामले मे भी एनबीके ने प्रोड्यूसर्स को निराश नहीं किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'वीरा सिम्हा रेड्डी' तेलुगू फिल्म है. जो ओटीटी पर तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में मौजूद है.  वीरा सिम्हा रेड्डी का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर गोपीचंद मालिनेनी ने किया है. इस फिल्म में नंदमुरी बालकृष्ण के साथ श्रुति हासन, कीर्ति सुरेश और हनी रोज लीड रोल में नजर आई हैं. फिल्म फरवरी में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी और डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने लगभग 4 करोड़ रुपये में इसके डिजिटल राइट्स खरीदे थे.