विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट आई सामने, मूवी के फैन्स को करना होगा 334 दिन का इंतजार

Pushpa 2 Release Date: साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा 2-द रूल की रिलीज डेट आखिरकार सामने आ गई है. यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए एक ऑफिशियल पोस्टर जारी किया गया

Read Time: 3 mins
अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट आई सामने, मूवी के फैन्स को करना होगा 334 दिन का इंतजार
Pushpa 2 Release Date: अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 द रूल इस तारीख को रिलीज होगी
नई दिल्ली:

Pushpa 2 Release Date: साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा 2-द रूल की रिलीज डेट आखिरकार सामने आ गई है. यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए एक ऑफिशियल पोस्टर जारी किया गया, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन की छुट्टियों के विस्तारित वीकेंड के साथ यह रणनीतिक रिलीज की तारीख फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर अधिकतम कमाई करने का सही अवसर सुनिश्चित करेगी.

देशभर के दर्शक आइकोनिक पुष्पा-द राइज के सीक्वल की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अल्लू अर्जुन ने हाल ही में 69वें नेशनल अवॉर्ड में पुष्पा के किरदार के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है. उनके फैंस का उत्साह पुष्पा2 की शूटिंग की झलकियों के साथ चरम पर है, जिसे अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले वैश्विक हैंडल पर शेयर किया है. न सिर्फ दर्शक, बल्कि ट्रेड जगत भी पुष्पा 2 के पूरे भारत के सिनेमाघरों में आने वाले दर्शकों के इंतज़ार में है.

पुष्पा- द राइज़ ने बॉक्स ऑफिस पर एक ऐतिहासिक लहर पैदा की थी और यह महामारी के बाद की टर्नअराउंड फिल्म थी जिसने दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाया था. फिल्म ने अपने जबरदस्त डायलॉग्स, कहानी और दिल जीतने वाले गाने से पूरे देश में धूम मचा दी है.पुष्पराज का अल्लू अर्जुन द्वारा निभाया गया किरदार भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा प्यार पाने वाले किरदारों में से एक बन गया है, क्योंकि वह हर भाषा या तबके के लोगों के बीच लोकप्रिय हो गया है. जाने माने निर्देशक सुकुमार द्वारा बनाई गई दुनिया ने कल्ट का स्टेटस हासिल किया है, जिसे और भी बड़े सीक्वल के लिए तैयार किया गया है. पुष्पा 2-द रूल दुनिया भर में कई भाषाओं में सिनेमा स्क्रीन पर रिलीज होगी. मेस्ट्रो सुकुमार द्वारा निर्देशित, माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं.  फिल्म में नेशनल अवॉर्ड विनर देवी श्री प्रसाद में म्यूजिक दिया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
महाभारत के श्रीकृष्ण बोले कल्कि के सीक्वल में मर जाएगा प्रभास का किरदार, नाग अश्विन को दिया ये ऑफर
अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' की रिलीज डेट आई सामने, मूवी के फैन्स को करना होगा 334 दिन का इंतजार
वही चेहरा, वही बड़ी-बड़ी आंखें, मधुबाला की आई हमशक्ल तो फेल हो गई माधुरी-करिश्मा, लोग बोले- ब्यूटी क्वीन लौट आई 
Next Article
वही चेहरा, वही बड़ी-बड़ी आंखें, मधुबाला की आई हमशक्ल तो फेल हो गई माधुरी-करिश्मा, लोग बोले- ब्यूटी क्वीन लौट आई 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;