31 साल पहले ऐसे हुई थी बाजीगर की प्रीमियर पार्टी, अक्षय, सनी, संजय, सैफ के स्वैग के आगे फीके पड़ गए थे शाहरुख

शाहरुख खान की फिल्म बाजीगर की प्रीमियर पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस पार्टी में सैफ, सनी, अक्षय के आगे शाहरुख का स्टारडम फीका पड़ गया था.

31 साल पहले ऐसे हुई थी बाजीगर की प्रीमियर पार्टी, अक्षय, सनी, संजय, सैफ के स्वैग के आगे फीके पड़ गए थे शाहरुख

बाजीगर फिल्म की प्रीमियर पार्टी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की और फिर फिल्मों में एंट्री की. देखते ही देखते वह बॉलीवुड के बेताज बादशाह बन गए. शाहरुख की जिन फिल्मों ने उन्हें सक्सेस की बुलंदी तक पहुंचाया उसमें 90 के दशक की वो सुपरहिट फिल्म शामिल है, जिसमें शाहरुख ग्रे शेड में नजर आए थे. शाहरुख ने पर्दे पर पहली बार निगेटिव रोल किया लेकिन फिर भी लोगों के दिलों में उतर गए. ये फिल्म थी साल 1993 में रिलीज हुई फिल्म बाजीगर.

बाजीगर की प्रीमियर पार्टी का अनदेखा वीडियो

अब्बास मस्तान की फिल्म बाजीगर में शाहरुख खान के साथ काजोल और शिल्पा शेट्टी भी थी. शिल्पा की ये पहली फिल्म थी तो वहीं शाहरुख के लिए ये पहली पड़ी सक्सेस. फिल्म के प्रीमियर का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. प्रीमियर में शाहरुख खान ब्लैक कलर के सूट में बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं. वहीं शिल्पा शेट्टी व्हाइट सलवार कमीज में तो काजोल व्हाइट कलर के सूट पैंट में नजर आती हैं. इस प्रीमियर पार्टी में बॉलीवुड के ढेरों बड़े सितारे नजर आ रहे हैं.

ये सितारे आए नजर

वीडियो की शुरुआत में ही शाहरुख खान बड़ी ही गर्मजोशी से संजय दत्त से गए मिलते नजर आते हैं. ब्लैक सूट में संजय बेहद कमाल के नजर आ रहे हैं. इसके बाद सनी देओल पार्टी में पहुंचते है. कुछ ही पलों बाद सैफ अली खान अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह के साथ पार्टी में शिरकत करते हैं. आमिर खान भी येलो कलर का सूट इस पार्टी में चमकते नजर आते हैं. इसके अलावा सुभाष घई, सिंगर अभिजीत, फिल्म डायरेक्टर यश चोपड़ा, काजोल की मां तनूजा और बहन तनीषा के अलावा ढेरों फिल्मी सितारों से ये महफिल जगमगाती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां