ये 3 वजह आपको कर देगी 'मेरी क्रिसमस' देखने पर मजबूर, विजय-कैटरीना की फिल्म के आगे भूल जाएंगे सालार, केजीएफ, RRR

श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बनी कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' को लेकर दर्शकों में बज बना हुआ है. दर्शक बेसब्री से फिल्म के 12 जनवरी को सिनेमाघरों में आने का इंतजार कर रहे हैं.

ये 3 वजह आपको कर देगी 'मेरी क्रिसमस' देखने पर मजबूर, विजय-कैटरीना की फिल्म के आगे भूल जाएंगे सालार, केजीएफ, RRR

12 जनवरी को रिलीज होने जा रही है फिल्म 'मेरी क्रिसमस'

नई दिल्ली :

श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बनी कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' को लेकर दर्शकों में बज बना हुआ है. दर्शक बेसब्री से फिल्म के 12 जनवरी को सिनेमाघरों में आने का इंतजार कर रहे हैं. 'मेरी क्रिसमस' तीन भाषाओं- हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है. यह सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली 2024 की पहली बड़ी फिल्म है. फिल्म के ग्रेड ओपेनिंग की उम्मीद भी की जा रही है. इसके पहले आइए जानते हैं कि इस फिल्म में ऐसी क्या बात जिसकी वजह से इसे देखा जाना चाहिए.

दिलचस्प कहानी

'मेरी क्रिसमस' के ट्रेलर को देख कर ऐसा लगता है कि ये एक लव स्टोरी है, लेकिन आगे पता चलता है कि इस लव स्टोरी में ट्विस्ट है. विजय और कटरीना क्रिसमस के दिन पर मिलते हैं और फिर कहानी क्या दिलचस्प मोड़ लेती है ये देखने वाली बात होगी. चूंकि ये फिल्म श्रीराम राघवन की है तो ये तो तय है कि संस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर ट्विस्ट्स होंगे.

दमदार जोड़ी

नेशनल अवार्ड विनर एक्टर विजय सेतुपति की जोड़ी पहली बार बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाली है. उनकी जोड़ी पर्दे पर कुछ हटके और दिलचस्प नजर आ रही है, जो इसे देखने की एक बड़ी वजह है.

दर्शकों के लिए सरप्राइज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीराम राघवन अक्सर अपनी कहानियों में ऐसे रहस्य बुनते हैं जो दर्शकों के लिए सरप्राइज होता है. फिल्म अंधाधुन में भी कुछ ऐसा ही दिखा था. मेरी क्रिसमस में भी राघवन ऐसा कुछ करने वाले है. फिल्म में थ्रिल, सस्पेंस और डार्क ह्यूमर की उम्मीद की जा रही है, साथ ही राघवन दर्शकों को सरप्राइज भी कर सकते हैं.