2.0 Box Office Collection Day 19: रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का दमदार कलेक्शन, तीन हफ्तों में कमाए इतने करोड़

2.0 Box Office Collection Day 19: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार की फिल्म 'Robot 2.0' अपनी लगातार कमाई जारी रखे हुए हैं.

2.0 Box Office Collection Day 19: रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का दमदार कलेक्शन, तीन हफ्तों में कमाए इतने करोड़

2.0 Box Office Collection Day 19: रजनीकांत और एमी जैक्सन

खास बातें

  • रजनीकांत अभी भी सुपरहिट
  • हिंदी वर्जन से कमा डाले इतने करोड़
  • अन्य राज्यों में भी मचा धमाल
नई दिल्ली:

2.0 Box Office Collection Day 19: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार की फिल्म 'Robot 2.0' अपनी लगातार कमाई जारी रखे हुए हैं. हालांकि अब रफ्तार थोड़ी धीमी हो चुकी है, लेकिन कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. फिल्म 'Enthiran 2.0' के हिंदी वर्जन ने तीन हफ्तों में 180 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई कर चुकी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म '2.0' ने तीसरे हफ्ते में हिंदी वर्जन से सिर्फ 6 करोड़ रुपए ही कमा सकी. कुल मिलाकर अब तक 181 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हिंदी वर्जन से हुआ. कलेक्शन को देखते हुए यह अनुमान जताया जा रहा है कि फिल्म हिंदी वर्जन से लाइफटाइम फीगर ज्यादा से ज्यादा 188 से 190 करोड़ के आस-पास ही कमाई कर पाएगी. यानी 200 करोड़ का आंकड़ा छूना मुश्किल होता नजर आ रहा है.

ईशा अंबानी के रिसेप्शन में मेहमानों को देख रही थीं अंबानी की बड़ी बहू, तभी नीता अंबानी ने पकड़ा हाथ और...Video

 


बॉक्स ऑफिस इंडिया द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार डब्ड फिल्मों के मामले में 'बाहुबली - द कन्क्यूजन' (Bahubali- The Conclusion) के बाद रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म '2 point 0' इंडिया की दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई है. इतना ही नहीं, साउथ फिल्म '2.0' ने भारत में रिलीज हुई हिंदी वर्जन में हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स - इनफिनिटी वॉर' (Avengers - Infinity War) और 'द जंगल बुक' (The Jungle Book) को भी पीछे छोड़ दिया है. अन्य राज्यों में भी यह फिल्म खूब धमाल मचा रही है. खास यह कि '2.0 (Robot 2.0)' के हिंदी, तेलुगू और तमिल वर्जन ने 100 करोड़ रु. का आंकड़ा पार कर लिया है, इस तरह ये बाहुबली के बाद दूसरी ऐसी फिल्म है, जिसने ये उपलब्धि हासिल की है. यही नहीं, '2.0' ने कर्नाटक में भी 15 दिन में 41.20 करोड़ रु. की कमाई की है.

ईशा अंबानी की शादी में ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान ने जीता मेहमानों का दिल, यूं परोसा खाना Video हुआ वायरल

ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला की माने तो फिल्म '2.0' ने केरल में 17 दिनों में 21 करोड़ रुपए की कमाई करके केरल राज्य की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. बाहुबली 2, इस लिस्ट में अभी भी पहले नंबर पर जमी है. हालांकि 'Robot 2.0' ने साउथ से स्टार एक्टर विजय की फिल्म 'Mersal' को पीछे छोड़ दिया है.

देखें ट्रेलर-


हिंदी फिल्मों में '2.0' साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में तीसरे नंबर आ गई हैं. 2018 के सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में पहले नंबर पर 'संजू (Sanju)' और दूसरे पर 'पद्मावत (Padmaavat)' और अब रजनीकांत-अक्षय कुमार की '2.0' ने तीसरे नंबर पर अपनी जगह बना ली है. रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (2 Point 0)' में जबरदस्त एक्शन है, और अक्षय खतरनाक विलेन के रोल में नजर आए हैं. 

'द कपिल शर्मा शो' में खूब ठहाके लगाकर हंसे सलमान खान-रणवीर सिंह, Video हो रहा वायरल

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की '2.0 (2 Point 0)' चीन में भी रिलीज होने जा रही है. रजनीकांत की फिल्म चीन में लगभग 56,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. फिल्म विशेषज्ञ मान रहे हैं कि फिल्म को बड़ी ओपनिंग मिली तो ये बहुत बड़ा धमाका कर देगी. वैसे भी इतनी स्क्रीन्स अभी तक हॉलीवुड फिल्मों को ही मिलती रही हैं. रजनीकांत की '2.0' का क्रेज अभी खत्म नहीं हुआ है, और उधर उनकी अगली फिल्म 'पेट्टा (Petta)' ने हंगामा बरपा रखा है. रजनीकांत की 'पेट्टा' पोंगल पर रिलीज होगी, और इसमें विजय सेतुपती और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com