VIDEO: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने बताया, हर मुद्दे पर क्‍यों की जाती है उनकी आलोचना...

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने कहा कि राज्य में मुफ़्त बिजली (Free Electricity) की जो मांग हो रही हैं, उसे नहीं माना जा सकता.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पटना:

Bihar: बिहार में बिजली के क्षेत्र में उल्लेखनीय सुधार हुआ हैं और इसके कई सारे कदमों जैसे 'हर घर बिजली' जैसे कार्यक्रम को तो नरेंद्र मोदी सरकार ने पूरे देश में लागू किया लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar)ने कहा कि राज्य में मुफ़्त बिजली (Free Electricity) की जो मांग हो रही हैं, उसे नहीं माना जा सकता. नीतीश कुमार ऊर्जा विभाग के एक कार्यक्रम में बुधवार को पटना में बोल रहे थे और वहां उन्होंने कहा, 'मांग होती है मुफ़्त में बिजली दीजिए तो मुफ़्त में देने के लिए बिजली आई है. इसलिए ये सब पता नहीं क्यों कुछ लोग शुरू करेंगे. इसके बाद नीतीश ने ऐसी मांगों के मीडिया कवरेज का ज़िक्र करते हुए कहा कि मीडिया के लोग खूब छापेंगे क्योंकि वो जब भी कुछ बात करते हैं या काम करते हैं तो कुछ लोगों को शिकायत होती हैं. फिर उन्होंने अपनी बात को शराबबंदी से जोड़ते हुए कहा, चूंकि हम शराबबंदी लागू किये हैं इसके चलते बहुत लोग मेरे ख़िलाफ़ अभियान शुरू कर देते हैं. फिर उन्होंने कहा कि जिसको जो करना हैं करता रहे.

Advertisement

हालांकि नीतीश ने मीडिया से इसी कार्यक्रम में बिजली विभाग से संबंधित लोगों की जो शिकायत हैं या कमियां हैं, उन्‍हें भी उजागर करने की अपील की. उन्‍होंने कहा कि इससे न केवल फ़ीड्बैक मिलता हैं बल्कि स्थिति को सुधारने में भी मदद मिलती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर
Topics mentioned in this article