बिहार की सांसद वीणा देवी के बेटे की दर्दनाक मौत, जिसने सुना वह सांसद के घर दौड़ पड़ा, रातभर लगी रही भीड़

वैशाली सांसद बीना देवी और एमएलसी दिनेश सिंह के बड़े बेटे अपने गांव से बाइक से शहर लौट रहे थे. जैतपुर थाना क्षेत्र के दिनेश्वर पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बिहार के मुजफ्फरपुर में सोमवार हुए एक सड़क हादसे में लोक जनशक्ति पार्टी(आर) से वैशाली की सांसद वीणा देवी के पुत्र की मौत हो गई. यह सड़क हादसा मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र का है. क्षेत्र के पेट्रोल पंप के नजदीक भीषण सड़क हादसे में लोक जनशक्ति पार्टी की सांसद वीणा देवी और जनता दल (यूनाइटेड) के एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह के पुत्र राहुल राज उर्फ छोटू सिंह की मौत हो गई.

बुलेट पर जाते वक्त हुआ हादसा

बेटे की मौत के बाद परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है. एक्सीडेंट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और राहुल राज को सरैया सीएचसी ले गई, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि राहुल राज बुलेट से जा रहे थे. जैतपुर ओपी अंतर्गत पोखरा के पास दिनेश्वर सिंह पेट्रोल पंप के निकट अज्ञात वाहन के टक्कर मारने से वह बुरी तरह घायल हो गए. सरिया डीएसपी कुंदन कुमार ने राहुल राज उर्फ छोटू सिंह की मौत की पुष्टि की है.

पेट्रोल पंप के पास बुलेट को मारी टक्कर

वैशाली सांसद बीना देवी और एमएलसी दिनेश सिंह के बड़े बेटे गांव से बाइक से शहर लौट रहे थे. जैतपुर थाना क्षेत्र के दिनेश्वर पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी. खून से लथपथ छोटू सिंह सड़क पर गिरकर छटपटाने लगे. दुर्घटना की खबर सुनते ही मौके पर लोगों की काफी भीड़ जुट गई. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने छोटू को इलाज के लिए सरैया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. वही एमएलसी दिनेश सिंह के घर पर सातवाना देने के लिए लोगों और जन प्रतिनिधियों की भीड़ लगी हुई है. एसपी विद्या सागर ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हुई है. दुर्घटना कैसे हुई है जांच की जा रही है.आसपास के सीसीटीवी खंगाला जा रहा है. मृतक छोटू सिंह के एक पुत्र और एक पुत्री है. पत्नी निरुपमा सिंह जिला परिषद की उपाध्यक्ष है.

Featured Video Of The Day
Agra Kidnapping Case: 7 साल की उम्र में अपहरण, Lawyer बन Kidnappers को दिलाई सजा | UP News