मैंने मंत्री रहते गठित की थी जांच कमेटी, कहां है रिपोर्ट? अगुवानी-सुल्तानगंज पुल गिरने पर तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने कहा कि निश्चित तौर पर पूरे मामले की जांच की जानी चाहिए पुल पुलिया और मेगा पुल सब नीतीश कुमार के राज में गिर रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पटना:

बिहार के भागलपुर (Bihar) जिले में निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा शनिवार सुबह ढह गया. खगड़िया के जिलाधिकारी अमित कुमार पांडे ने बताया कि अगुवानी-सुल्तानगंज पुल का एक स्लैब सुबह करीब आठ बजे गिर गया. अब इस मामले पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि जिस समय पुल गिरा था उसे समय मैं मंत्री था उस समय कमेटी बनी थी और टेक्नीशियन की टीम आकर जांच करके गई थी. हमें पता नहीं कि उसकी रिपोर्ट आई या नहीं आई लेकिन मैं जहां तक समझता हूं अभी जो मंत्री बने हैं हमें नहीं लगता कि एक बार भी उन्होंने इस मामले में कुछ समीक्षा बैठक भी की है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि निश्चित तौर पर पूरे मामले की जांच की जानी चाहिए पूल पुलिया और मेगा पुल सब नीतीश कुमार के राज में गिर रहा है. लेकिन मैं स्पष्ट करता हूं इस मामले में कठोर कार्रवाई हो चाहे जो भी दोषी हो. लेकिन हमारे समय में निर्णय हुआ था इस पूल को तोड़कर फिर नया डिजाइन बनाकर बनाया जाएगा लेकिन अब क्या हुआ रिपोर्ट का हमें पता नहीं है. लेकिन  महत्वपूर्ण यह है कि उस रिपोर्ट का क्या हुआ?  

नीतीश कुमार के द्वारा स्वतंत्रता दिवस के दिन लालू परिवार पर हमले किए जाने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि छोड़िए उनके बारे में क्या कहना है हमारे गार्जियन हैं. हमारे अभिभावक हैं और अगर हमारे और हमारे परिवार को गाली देने से उनको खुशी होती है तो यह खुशी आप लोग क्यों छीन रहे हैं. लेकिन यह परंपरा नहीं है चाहे 15 अगस्त हो चाहे 26 जनवरी हो प्रधानमंत्री हो चाहे राष्ट्रपति हो चाहे मुख्यमंत्री हो उसे दिन किसी पर व्यक्तिगत कटाक्ष नहीं करना चाहिए.

Advertisement

ये भी पढ़ें- :

लालू यादव से पप्पू यादव दूर भी नहीं जा सकते और साथ भी नहीं रह सकते, आखिर क्या है मजबूरी?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Congress प्रत्याशी Dan Singh पर विरोधियों का हमला, लगे कई आरोप
Topics mentioned in this article