"रोहिणी केवल मुखौटा हैं, सारण में असली लड़ाई लालू प्रसाद यादव से है" : बोले राजीव प्रताप रूडी

राजीव प्रताप रूडी कहा, "लालू प्रसाद यादव चुनाव नहीं लड़ सकते... इसलिए, वह रोहिणी आचार्य को मुखौटे के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं."

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
फाइल फोटो
पटना:

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बिहार की सारण लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Pratap Rudy) ने रविवार को कहा कि उनकी असली लड़ाई राजद प्रमुख लालू प्रसाद (Lalu Prasad Yadav) से है और रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) तो सिर्फ ''मुखौटा'' हैं. उन्होंने कहा, "लालू प्रसाद यादव चुनाव नहीं लड़ सकते... इसलिए, वह रोहिणी आचार्य को मुखौटे के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं."

सांसद रूडी ने कहा, "रोहिणी आचार्य कभी-कभी मुझे मूर्ख कहती हैं और हमारे (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के बारे में अभद्र टिप्पणी करती हैं. सारण के लोगों ने मुझे लगातार दो बार संसद बनाया है, क्या वे मूर्ख थे? क्या रोहिणी यह कहना चाह रही हैं?"

बता दें कि राजीव प्रताप रूडी लोकसभा क्षेत्र से पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की बेटी आचार्य के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं, जहां 20 मई को पांचवें चरण में मतदान होना है. 

राजीव प्रताप रूडी अपने चुनाव प्रचार के लिए घर-घर जा रहे हैं, जबकि बीमार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने अपनी पत्नी और पूर्व सीएम राबड़ी देवी के साथ हाल ही में सारण में अपनी बेटी के लिए प्रचार किया था.

यह भी पढ़ें : 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Salman Khan House Firing Case: Police की Chargesheet में बड़ा खुलासा, जानें पूरी प्लानिंग