टला बड़ा हादसा : क्रॉसिंग पर ट्रेन से टकराया ट्रैक्टर, बिखर गए पुर्जे-पुर्जे, देखें Photos

घटना के बाद पटना जाने वाले रेल ट्रैक पर परिचालन अभी ठप है. ट्रेन के उतरे चक्के को पटरी पर लाकर परिचालन को दुरुस्त करने की कवायद शुरू हो गई है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
घटनास्थल पर जुटी लोगों की भीड़
पटना:

पटना-गया ( Patna-Gaya) रेलखंड पर अवैध रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन ( Train) से ईंट से लदा ट्रैक्टर टकरा गया. इस घटना में ट्रेन के चार पहिए पटरी से उतर गए. वहीं ट्रैक्टर पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया. इस घटना में ट्रैक्टर का चालक कूदकर अपनी जान बचा कर भागने में सफल रहा. हालांकि, ट्रेन पर सवार यात्री बाल-बाल बच गए.

महिला की कार में ट्रेन ने मारी जबरदस्त टक्कर, खुशकिस्मती से बची जान, जानें कैसे

ट्रेन से यात्रा कर रहे यात्री रंगीता ने बताया कि हमलोग जहानाबाद से ट्रेन में सवार हो पटना जा रहे थे. तभी मुठेर गांव के पास जोरदार टक्कर की आवाज आई और ट्रेन रुक गई. अगर चालक ने सूझबूझ का परिचय नहीं दिया होता तो बड़ी दुर्घटना हो जाती.

इधर, घटना के बाद पटना जाने वाले रेल ट्रैक पर परिचालन अभी ठप है. ट्रेन के उतरे चक्के को पटरी पर लाकर परिचालन को दुरुस्त करने की कवायद शुरू हो गई है.

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही रेल थानाध्यक्ष लल्लू सिंह और कड़ौना ओपी प्रभारी अजीत कुमार ने छानबीन शुरू कर दी है. दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है. वहीं आवागमन बाधित होने से यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. 

Featured Video Of The Day
Satyendar Jain पर 7 करोड़ की रिश्वत लेने और केंद्र सरकार की कंपनी पर देने का आरोप, क्या है मामला?
Topics mentioned in this article