मगध एक्सप्रेस की ‘कपलिंग’ टूटी, दो हिस्सों में बंटी ट्रेन; टला बड़ा हादसा

सीपीआरओ ने बताया कि डाउन लाइन में त्रिवेणीगंज-रघुनाथपुर के बीच ट्रेन के इंजन से 13वें नंबर के डिब्बा ‘एस-7’ और इंजन से 14वें नंबर के डिब्बा ‘एस-6’ के बीच का ‘कपलिंग’ अचानक टूट गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिहार के बक्सर जिले में त्रिवेणीगंज और रघुनाथपुर रेलवे स्टेशनों के बीच रविवार सुबह नयी दिल्ली से इस्लामपुर जा रही मगध एक्सप्रेस (20802) की ‘कपलिंग' अचानक टूट गई, जिससे ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई. पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) सरस्वती चंद्रा ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया, 'यह घटना सुबह करीब 11.08 बजे तुरीगंज और रघुनाथपुर रेलवे स्टेशनों के बीच हुई.' उन्होंने बताया कि डाउन लाइन में त्रिवेणीगंज-रघुनाथपुर के बीच ट्रेन के इंजन से 13वें नंबर के डिब्बा ‘एस-7' और इंजन से 14वें नंबर के डिब्बा ‘एस-6' के बीच का ‘कपलिंग' अचानक टूट गया.

सीपीआरओ ने बताया कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. बचाव दल के साथ-साथ तकनीकी दल को मौके पर भेजा गया. ट्रेन को ठीक कर के गंतव्य के लिए रवाना कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि डाउन लाइन पर ट्रेन यातायात कुछ समय के लिए प्रभावित हुआ है, इसे एक घंटे में बहाल कर दिया गया. सीपीआरओ ने कहा कि घटना के कारणों का पता लगाने के लिए मामले की जांच कराई जाएगी.

ये भी पढ़ें- : 

देश को मिलेंगी 10 और वंदे भारत ट्रेनें, 15 नवंबर को PM मोदी झारखंड के जमशेदपुर से दिखाएंगे हरी झंडी

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Rao Inderjit Singh की बेटी Arti Rao चुनावी मैदान में, मिल पाएगी जीत ?
Topics mentioned in this article