विचार नहीं हुआ तो आगे देखेंगे... : झारखंड में सीट बंटवारे पर मांझी का अल्टीमेटम

जीतन राम मांझी ने कहा कि लोकसभा में भी एक सीट मिला तो उसे पर भी हमने भरोसा किया. झारखंड में हमने जितनी सीट की मांग की है, अगर उसपर विचार नहीं होगा तो आगे देखा जाएगा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
जीतन राम मांझी
पटना:

झारखंड की 81 विधानसभा सीटों पर चुनाव का ऐलान हो चुका है. यहां दो चरणों में यहां पर मतदान होंगे. पहले चरण के लिए 13 नवंबर को वोट डाले जाएंगे. 20 नवंबर को दूसरे चरण के ल‍िए मतदान होगा. वहीं, 23 नवंबर को परिणाम घोषित किया जाएगा. राजनीतिक दल भी चुनाव की तैयारी में लग गए हैं. सीट बंटवारे को लेकर बैठकों का दौर जारी है.

झारखंड विधानसभा चुनाव से ठीक पहले एनडीए के नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर जारी है. जीतन राम मांझी ने 10 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. हम के नेता जीतन राम मांझी ने कहा कि हमें पता नहीं है, वहां पर सीटों बटवारा हो चुका है क्या? हमारे पार्टी में सच्चे अनुशासित सिपाही हैं, आपने देखा कि लोकसभा में भी एक सीट मिला तो उसे पर भी हमने भरोसा किया. झारखंड में हमने जितनी सीट की मांग की है, अगर उसपर विचार नहीं होगा तो आगे देखा जाएगा.

रांची में एक कार्यक्रम के दौरान हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने ऐलान किया कि पार्टी झारखंड विधानसभा चुनाव लड़ेगी. एससी/एसटी आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसलेे स्वागत करते हुए मांझी ने कहा कि आरक्षण की हर 10 साल पर समीक्षा होनी चाहिए. एससी/एसटी में साक्षरता दर बढ़ाने के प्रयास होने चाहिए.

Featured Video Of The Day
Maharashtra Congress नेता सक्षम नहीं, सीट बंटवारे पर सीधे Rahul Gandhi से करेंगे बात : Sanjay Raut