बिहार के गोपालगंज में ठेकेदार के घर पर फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Bihar Crime: बिहार में एक बार फिर अपराध बढ़ता दिखाई दे रहा है. बदमाश लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस मामलों पर कार्रवाई तो कर रही है, लेकिन बदमाशों का डर समाप्त होता दिख रहा है...

Advertisement
Read Time: 2 mins

बिहार के गोपालगंज में बेखौफ बदमाशों ने एक ठेकेदार के घर पर फायरिंग की है. फायरिंग के दौरान किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. घटना नगर थाना क्षेत्र के श्रीराम नगर मुहल्ले की है. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है. पुलिस अभी तक अपराधियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. इस घटना के बाद से परिवार में दहशत का माहौल है. यह पूरा कांड घर के बाहर लगे CCTV में कैद हो गया है.

सीसीटीवी में कैद वारदात 

बाइक सवार तीन बदमाशों ने जमीन के ठेकेदार पप्पू कुमार के घर पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है. फायरिंग की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले के छानबीन में जुटी है. अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है. मगर, अब तक कोई सफलता नहीं मिल सकी है.

एसडीपीओ ने क्या कहा

घटना की पुष्टि करते हुए सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि बीती रात एक व्यक्ति के घर पर अपराधियों ने फायरिंग की है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Featured Video Of The Day
Mumbai Weather Update: थम गई मुंबई! चारों तरफ पानी ही पानी तो हर जगह जाम, IMD ने जारी किया Red Alert