पटना के AIIMS में गार्डों और मरीज के परिजनों के बीच जमकर मारपीट

कैंसर मरीज को भर्ती करने पर हुआ विवाद, मरीज के एक परिजन की गार्डों ने इतना पीटा कि वह मरणासन्न हालत में पहुंच गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
वीडियो में पटना के एम्स के बाहर गार्ड एक व्यक्ति को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.
पटना:

पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में कैंसर मरीज को भर्ती करने पर हुए विवाद के चलते गार्डों और मरीज के परिजनों में जमकर मारपीट हो गई. मरीज के एक परिजन की गार्डों ने इतना पीटा कि वह मरणासन्न हालत में पहुंच गया. मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लोग बता रहे हैं कि गार्डों की मारपीट से मरीज के एक परिजन की मौत हो गई. 

हालांकि इस संबंध में पटना एम्स और फुलवारी पुलिस थाना ने पुष्टि नहीं की है. थानाध्यक्ष सफिर आलम ने कहा कि मारपीट की बात सामने आई है, लेकिन किसी की मौत की सूचना नहीं है. किसी का आवेदन इस मामले में थाने में नहीं आया है. 

थानाध्यक्ष ने कहा कि वीडियो में क्या दिखाई दिया है, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. हालांकि वीडियो में लोग बता रहे हैं कि गार्ड एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर रहा है और लोग बता रहे हैं कि एक व्यक्ति की मौत हो गई है. 

थानाध्यक्ष ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी एम्स में तैनात फुलवारी शरीफ थाने के गार्ड या पुलिस कर्मी ने नहीं दी है. एम्स पटना के डायरेक्टर डॉ जीके पॉल ने बताया कि बेड नहीं होने के कारण कैंसर के मरीज के परिजन और इमरजेंसी के स्टाफ व गार्ड में मारपीट हुई हालांकि किसी की मौत नहीं हुई है.

Featured Video Of The Day
नेपाल में बारिश ने मचाई तबाही, बाढ़ जैसे हालात