बिहार के समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में धमाका, एक महिला सहित दो यात्री घायल

एक बैग में हुआ धमाका, वह बैग किस यात्री का था, यह अब तक पता नहीं चल सका है. रेलवे पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पटना:

समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर भागलपुर से जयनगर जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन की एक बोगी में एक बैग में अचानक धमाका हुआ. धमाका तेज आवाज के साथ हुआ जिससे रेल महकमे में खलबली मच गई. इस धमाके में एक महिला सहित दो यात्री जख्मी हो गए. 

दोनों जख्मी यात्रियों को इलाज के लिए समस्तीपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बैग किस यात्री का था, यह अब तक पता नहीं चल सका है. हालांकि रेल पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. इस मामले को लेकर रेल प्रशासन कुछ भी बोलने से बच रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार जख्मी महिला दरभंगा जिले के कद्राचक गांव की रानी देवी बताई गई हैं, वे भागलपुर के सुल्तानगंज से ट्रेन में सवार हुई थीं. वे छठ पर्व मनाने के लिए दरभंगा जा रही थीं. 

रानी देवी ने बताया कि समस्तीपुर स्टेशन से ठीक पहले आउटर सिग्नल के पास अचानक ऊपर की सीट पर रखे बैग में ब्लास्ट हुआ. धमाके से वे और उसके बगल में बैठा एक अन्य यात्री भी झुलस गया. इस धमाके से कई यात्रियों का सामान भी जल गया. ब्लास्ट होने के बाद ट्रेन की बोगी में अफरा-तफरी मच गई. 

पुलिस ने जला हुआ बैग जब्त किया है.

जब ब्लास्ट हुआ तब ट्रेन चल रही थी. यात्रियों के शोर मचाने के बाद ट्रेन को रोका गया. इसके बाद ट्रेन से जख्मी लोगों को उतारा गया. बाद में ट्रेन को आगे गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया. पुलिस ने एक जला हुआ बैग भी जब्त किया है.

Featured Video Of The Day
California में स्वामी नारायण मंदिर में तोड़फोड़
Topics mentioned in this article