बिहार ; समस्तीपुर में उत्पाद विभाग की टीम और पुलिस पर हमला, 3 पुलिसकर्मियों को बनाया बंधक

एक महिला सिपाही समेत दो जवानों को बंधक बना लिया था. बाद में अधिक जवान पहुंचे और बंधक सिपाही को छुड़ाया. (एनडीटीवी के लिए अविनाश कुमार की रिपोर्ट)

Advertisement
Read Time: 2 mins

बिहार के समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंर्तगत छतौना गांव में बुधवार की देर रात छापेमारी करने पहुंची उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया. इस दौरान एक महिला सिपाही समेत दो जवानों को बंधक बना लिया. बाद में अधिक जवान पहुंचे और सिपाही को छुड़ाया. हमले में महिला सिपाही समेत आठ जवान जख्मी हो गए. जिनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया.u

होटल में छापेमारी करने पहुंची थी टीम

जख्मी जवानों में खुशबू कुमारी, जूली कुमारी, कमलेश राय, प्रशांत कुमार, उमेश कुमार राम, अरविंद कुमार राय, पंकज कुमार, रणवीर कुमार हैं. जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना पर उत्पाद एवं मध-निषेध विभाग की टीम छतौना में एक होटल में छापेमारी करने गई थी. इस दौरान आरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस और होटल संचालक आपस में भिड़ गए और मारपीट करने लगे. फिर क्या था गांव के कई लोग जुट गए और पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया.

ग्रामीणों के हमले में पुलिसकर्मी घायल

इस दौरान महिला पुलिसकर्मी समेत समेत अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों ने दो पुलिस को बंधक भी बना लिया. सूचना पर मुफस्सिल पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम दल-बल के साथ पहुंची और पुलिस को छुड़ाया. सभी घायल पुलिसकर्मियों का इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार भी लिया है.

Featured Video Of The Day
MCD Standing Committee चुनावों में देरी को लेकर BJP ने AAP की आलोचना की | NDTV India
Topics mentioned in this article