'दो बार गलती कर दी, अब RJD के साथ नहीं जाएंगे...' : जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद CM नीतीश

JP Nadda-CM Nitish Meeting: जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद बिहार के CM नीतीश कुमार ने कहा, "हम दो बार उन लोगों (आरजेडी) के साथ चले गए. गलती हुई थी और अब कभी नहीं होगी. फिर कभी नहीं जाएंगे. बीजेपी-जेडीयू ने मिलकर काम किया है."

Advertisement
Read Time: 2 mins
पटना:

भारतीय जनता पार्टी (Bjp) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को अपने दो दिवसीय बिहार के दौरे पर पटना पहुंच गए हैं. पटना पहुंचने पर वे मुख्यमंत्री आवास पहुंचे, जहां उन्होंने CM नीतीश कुमार से मुलाकात की. जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद बिहार के CM नीतीश कुमार ने कहा, "हम दो बार उन लोगों (आरजेडी) के साथ चले गए. गलती हुई थी और अब कभी नहीं होगी. फिर कभी नहीं जाएंगे. बीजेपी-जेडीयू ने मिलकर काम किया है."

केंद्रीय मंत्री के बिहार आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. जेपी नड्डा शुक्रवार को आईजीआईएमएस परिसर में स्थित नवनिर्मित क्षेत्रीय चक्षु संस्थान का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद वे भागलपुर जाएंगे, जहां दो सौ बेड के सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक का उद्घाटन करेंगे. वहां से वे गया जाएंगे, जहां मगध मेडिकल कॉलेज में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे.

दो दिवसीय बिहार दौरे के दूसरे दिन सात सितंबर (शनिवार) को जेपी नड्डा पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल जाएंगे. वह पीएमसीएच में बन रहे नए ब्लॉक को देखेंगे. पिछले दिनों सूचना आयुक्त की नियुक्ति को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के बीच मुलाकात हुई थी. उसको लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि, ये बैठक सूचना आयुक्त के नाम पर मुहर के लिए हुई थी.

ये भी पढ़ें:- 
Video: अब मैं क्या करूं... टिकट नहीं मिला तो हरियाणा से बीजेपी विधायक फूट-फूटकर रोने लगे

Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?