बिहार: अररिया में अवैध कब्जा हटाने गई पुलिस टीम पर हमला, महिला SI के सिर में लगा तीर

असामाजिक तत्वों के गुट ने स्थानीय लोगों की जमीन पर अवैध कब्जा किया था, इसकी सूचना पर स्थानीय पुलिस वहां पहुंची थी. तभी अंधेरे में छुपे लोगों ने पुलिस टीम पर तीर से हमला कर दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अररिया के महलगांव थाना क्षेत्र के पोखरिया में जमीन पर अवैध कब्जा हटाने गई पुलिस टीम पर लोगों ने लाठी और तीर से हमला कर दिया. इस घटना में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. महिला सब इंस्पेक्टर नुसरत जहां को तीर चेहरे पर जा लगा, जिन्हें बाद में इलाज के लिए पूर्णिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वहीं इस हमले में एएसआई वीरेंद्र कुमार भी घायल हो गए हैं. घटना के बाद जिले की कई थाना की पुलिस के साथ पुलिस अधिकारी और अतिरिक्त बलों की तैनाती की गई है. जिला प्रशासन ने पुलिस अधिकारी के साथ मजिस्ट्रेट की ज्वाइंट प्रतिनियुक्ति भी की है.

फिलहाल गांव में तनावपूर्ण माहौल है, लेकिन पुलिस अधिकारी स्थिति के नियंत्रण में होने का दावा कर रहे हैं.

अररिया के एएसपी रामपुकार सिंह ने कहा कि पोखरिया बस्ती में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा गुट बनाकर स्थानीय लोगों की जमीन पर अवैध कब्जा किया गया था, उसकी सूचना स्थानीय पुलिस को लगी थी. उसी की कार्रवाई के लिए पुलिस वहां गई थी.

एएसपी ने कहा कि इस दौरान अंधेरे में बैठे असामाजिक तत्वों ने तीर चलाया, जिसमें पुलिसकर्मी घायल हो गए. हमने अवैध कब्जे को हटा दिया है. साथ ही कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Featured Video Of The Day
PM Modi US Visit: कूटनीति से कारोबार तक, मोदी के दौरे से क्या-क्या हासिल?