पत्नी का कटा सिर लेकर सड़क पर घूमने लगा शख्स, फिर हुआ कुछ यूं

आरोपी पति अर्जुन शर्मा ने पहले अपनी पत्नी का धारदार हथियार से गला काटा. उसके बाद सिर लेकर गांव में टहलते हुए थाना के लिए निकल गया. ये खौफनाक मंजर देख लोग बुरी तरह से डर गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मधेपुरा:

बिहार में एक पति ने अवैध संबंध के शक के चलते बेरहमी से अपनी पत्नी का गला काट दिया. आरोपी यहीं नहीं रुका और पत्नी का सिर लेकर थाने की और निकल पड़ा. जैसे ही रास्ते पर लोगों ने आरोपी के हाथ में कटा हुआ सिर देखा तो डर गए. लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी और मौके पर पुलिस पहुंच गई. ये घटना बिहार के मधेपुरा जिला के श्रीनगर थाना क्षेत्र के पोखरिया टोला की है. जानकारी के अनुसार सोमवार (आज) सुबह अर्जुन शर्मा नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. आरोपी अर्जुन शर्मा ने पहले अपनी पत्नी का धारदार हथियार से गला काटा. उसके बाद सिर लेकर गांव में टहलते हुए थाना के लिए प्रस्थान करने लग गया.

आरोपी को किया गिरफ्तार

इस घटना की सूचना प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को दी और पुलिस ने रास्ते मे ही हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी अर्जुन शर्मा के अनुसार, उसकी पत्नी का किसी से अवैध संबंध था और बार-बार मना करने के बावजूद वह मानने को तैयार नहीं थी. ऐसे में उसने उसकी हत्या कर दी.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

डीएसपी मनोज मोहन ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. आज सूचना मिली थी कि अर्जुन शर्मा ने घरेलू विवाद के चलते अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार को भी जब्त कर लिया है. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Advertisement

रिपोर्ट - पंकज भारतीय

य़े भी पढ़ें-  कैसे हुई थी गैंगस्टर मुख्तार अंसारी की मौत, जांच रिपोर्ट ने कर दिया पूरा खुलासा

Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!