बिहार : समस्तीपुर में नदी में नहाने के लिए गए पांच बच्चे डूबे, दो को बचाया गया; तीन की मौत

कर्पूरीग्राम थाना क्षेत्र के छोटी जगतसिंहपुर गांव में हुआ हादसा, दोपहर में खेलने के दौरान गर्मी के कारण बच्चे नदी में नहाने लगे थे

Advertisement
Read Time: 2 mins
समस्तीपुर:

समस्तीपुर जिले के कर्पूरीग्राम थाना क्षेत्र के छोटी जगतसिंहपुर गांव के 5 बच्चे बूढ़ी गंडक नदी में डूब गए. इसमें से दो बच्चों को ग्रामीणों ने बचा लिया लेकिन तीन बच्चों की मौत हो गई. यह घटना गुरुवार की दोपहर में हुई. 

मृत बच्चों की पहचान गांव के ही उमेश राम के 12 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार, सर्वेश कुमार के 10 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार और टुनटुन राम के 12 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार के रूप में की गई है.

घटना की सूचना मिलने पर आसपास के लोगों की भीड़ नदी तट पर जुट गई. मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस व एसडीआरएफ के सहयोग से डूबे बच्चों के शवों को निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया.

मिली जानकारी के अनुसार 7-8 बच्चे गुरुवार को खेलते-खेलते बूढ़ी गंडक नदी के तट पर पहुंच गए. दोपहर में करीब 12 बजे बच्चे गर्मी के चलते स्नान के लिए नदी में उतर गए. चर्चा है कि नहाने के दौरान ही पांच बच्चे नदी में गहरे पानी वाले इलाके में चले गए. इसके बाद बच्चे डूबने लगे. डूबते हुए बच्चों पर किसी की नजर पड़ी तो गांव वालों को इसकी सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे लोगों ने दो बच्चों को बचा लिया लेकिन तीन बच्चे डूब गए. 

तत्काल घटना की सूचना स्थानीय पुलिस व प्रशासन को दी गई. प्रशासन ने एसडीआरएफ की टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया. एसडीआरएफ की टीम ने तीनों बच्चों के शव बाहर निकाले. इसके बाद पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: Naraina इलाके के Car Showroom में ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV Video आया सामने
Topics mentioned in this article