VIDEO : बिहार में चोरी के आरोप में युवक के प्राइवेट पार्ट में डाला मिर्च पाउडर, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक युवक के साथ अमानवीय कृत्य कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
पटना:

अररिया में एक बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक को चोरी के आरोप में कुछ लोगों ने पकड़ रखा है और उनका हाथ बांधकर उनके साथ अमानवीय कृत्य कर रहा है. युवक का पैंट खोलकर उनके गुप्तांग में मिर्ची का पाउडर उधेड़ने जाने जैसे कृत्य को अंजाम दिया जा रहा है. चोरी के आरोप में पकड़ा गया युवक दर्द से काफी कराह रहा है. इसके बावजूद लोग युवक के गुप्तांग में पाउडर डाल रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी ने बचाने की कोई कोशिश नहीं की, बल्कि मौके पर मौजूद लोग वीडियो बनााने में लग गए थे.

वीडियो वायरल होने के बाद अररिया जिला पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई. वायरल हो रहे इस वीडियो को आईटी टीम के पास भेजकर इसकी जाच करवाई फिर इस वीडियो का सोर्स पता किया. आईटी टीम ने इस वीडियो की पुष्टि की और इसे इस्लामपुर का बताया. नगर थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर संजीव कुमार के द्वारा अररिया नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया. पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर और अमानवीय कृत्य को अंजाम देने वाले आरोपी मो. सिफत को गिरफ्तार किया है और वायरल वीडियो में शामिल अन्य के बारे में पूछताछ कर रही है. 

Advertisement

एसपी कार्यालय ने जारी किया बयान

इस मामले में एसपी कार्यालय से एक प्रेस विज्ञप्ति जारी किया गया है. जिसमें कहा गया है कि वीडियो में एक युवक को चोरी के आरोप में कुछ लोगों द्वारा रस्सी के बांधकर उसके गुप्तांग में मिर्च जैसा कोई पदार्थ डालने का अमानवीय कृत्य किया जा रहा था. वायरल वीडियो इस्लामनगर का होने की बात सामने आयी. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए इसमें शामिल एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement

तेजस्वी यादव ने साधा निशाना

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मामले को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने वीडियो डालते हुए लिखा है कि बिहार में तालिबान राज! बीजेपी/NDA बिहार में सत्ता में मौज से है इसलिए जातिवादी गोदी मीडिया मौन है. हम और हमारा दल दलितों,पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के हक और हिस्सेदारी की बात करते है इसलिए जातिवादियों को हमारा शासन हमेशा जंगलराज नजर आता है.

Advertisement

पुलिस ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक युवक के साथ अमानवीय कृत्य कर रहे हैं. इस मामले की जांच की गई, जिसमें  सामने आया है कि इस्लामनगर थाने का ये मामला है. इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है. आरोपियों की पहचान हो रही है. इस मामले में 1 लोग गिरफ्तार हुए हैं बाकी अन्य लोगों की तलाश जा रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: 10 साल बाद Voting, जानें First Phase में किस Seat से कौन हैं Candidate