बिहार : मोतिहारी में गैस सिलेंडर फटने से 17 लोग झुलसे, अलग-अलग अस्‍पतालों में चल रहा इलाज

इस घटना में अच्छेलाल की पत्नी और दो भतीजी सहित 17 लोग झुलस गए हैं. गांव में एक साथ इतने लोगों के झुलस जाने के कारण अफरातफरी का माहौल हो गया. 

Advertisement
Read Time: 6 mins
घटना के बाद घायलों को अलग-अलग अस्‍पतालों में भर्ती कराया गया है.
पटना :

बिहार (Bihar) के मोतिहारी में एक गैस सिलेंडर फटने ( Gas Cylinder Explosion) से 17 लोग घायल हुए हैं. गैस सिलेंडर में रिसाव के बाद आग लग गई और सिलेंडर फट गया. यह घटना मोतिहारी के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के पोखनहिया गांव में हुआ. एक साथ इतने लोगों के घायल होने के बाद गांव में अफरातफरी मच गई. इस घटना में घायल लोगों को अलग-अलग अस्‍पतालों में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. 

जानकारी के मुताबिक, पोखनहिया गांव में अच्छेलाल के घर पर यह हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि अच्छेलाल के घर पर गैस सिलेंडर में लीकेज था, जिसे ठीक करवाने के लिए स्थानीय मिस्त्री को बुलाया गया था और गैस सिलेंडर को घर के बाहर निकाल दिया गया था. हालांकि कमरे में गैस भरी हुई थी और तभी घर की महिला ने कमरे में माचिस की तीली जला दी. इससे सिलेंडर में आग पकड़ ली और देखते ही देखते सिलेंडर में विस्फोट हो गया. 

Advertisement
घटना के बाद गांव में अफरातफरी

इस घटना में अच्छेलाल की पत्नी और दो भतीजी सहित 17 लोग झुलस गए हैं. गांव में एक साथ इतने लोगों के झुलस जाने के कारण अफरातफरी का माहौल हो गया. 

अलग-अलग अस्‍पतालों में कराया भर्ती 

घटना के बाद घायलों को अलग-अलग अस्‍पतालों में भर्ती कराया गया है. 9 लोगों का बेतिया और 6 लोगों को रक्सौल के डंकन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एक शख्‍स का रामगढ़वा पीएचसी में इलाज किया जा रहा है. वहीं एक शख्‍स का नेपाल में इलाज चल रहा है. 

ये भी पढ़ें :

* " मैं भारत की नागरिक होती तो....": US सिंगर ने की CM नीतीश कुमार की आलोचना
* "दुनिया में बेइज्जती करवा रहे, कितना नीचे गिरोगे"...: बिना नाम लिए नीतीश कुमार पर बरसे PM मोदी
* "मेरी बात बुरी लगी तो.... " : नीतीश कुमार ने विवादित बयान पर मांगी माफी

Featured Video Of The Day
Rajnath Singh On Agniveer: अग्नीवर के मुद्दे पर भड़के Rajnath Singh बोले: 'विपक्ष की सदन को गुमराह करने की कोशिश'