बिहार में एक और पुल गिर गया, बाढ़ के पानी में बीच से बह गया, तेजस्वी यादव ने यूं घेरा

Bridge Collapsed In Bihar: बिहार में एक के बाद एक पुल ढहते जा रहे हैं, मगर अधिकारियों पर कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा. ताजा मामला मुंगेर जिले का है...

Advertisement
Read Time: 2 mins

Bridge Collapsed In Bihar: बिहार में पुल गिरने के मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे. ताजा मामला मुंगेर जिला अंतर्गत बरियारपुर प्रखंड के हरिणमार पंचायत और गोगरी के बीच गंडक नदी के बीच निचला एक धार पर बना हुआ पुल है. इस पुल को बिचली पुल भी कहते हैं. यह पुल भयंकर बाढ़ के पानी का तेज बहाव नहीं झेल पाया और पूरी तरह ध्वस्त हो गया. इससे कई पंचायतों के लोगों का सीधा संपर्क गोगरी से पूरी तरह टूट गया है.

ग्रामीणों की मानें तो बाढ़ के पानी में इस रास्ते में पड़ने वाले अन्य पुल की भी स्थिति काफी दयनीय हो गई है. बाढ़ का पानी उतरने के बाद ही पता चल पाएगा कि अन्य पुलों की क्या स्थिति है? वहीं मुखिया प्रतिनिधि गुलाबचंद सिंह ने बताया कि गोगरी जाने के रास्ता में पड़ने वाला पूल ध्वस्त हो गया है. इससे 80 हजार से ज्यादा आबादी प्रभावित हो गई है. यह पूल कल ही ध्वस्त हुआ था पर आज पानी उतरने के बाद उसकी वास्तविक स्थिति पता चली. इस पुल का निर्माण 10 साल पहले हुआ था. अब पानी उतरने के बाद ही जिला प्रशासन टीम जांच करवा पाएगी.

Advertisement
Advertisement

तेजस्वी यादव ने भी इस मामले पर ट्वीट किया है. उन्होंने नीतीश कुमार के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी इसके लिए जिम्मेदार ठहरा दिया है. ऐसा लगता है कि आगामी विधानसभा चुनावों में यह बड़ा मुद्दा बन सकता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi US Visit: PM मोदी ने Security Council में स्थाई सीट का दावा ठोका! | Joe Biden | PM Modi In US