बिहार में चोरी के शक में 12 साल के बच्चे को रेलवे ट्रैक से बांधकर पीटा

बिहार के बेगूसराय में एक 12 साल के बच्‍चे की तीन लोगों ने रेलवे ट्रैक से बांधकर जमकर पिटाई की. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
12 साल के बच्‍चे को रेलवे ट्रैक पर बांधकर जमकर पीटा गया.
पटना :

बिहार (Bihar) के बेगूसराय से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक नाबालिग लड़के को चोरी के आरोप में रेल की पटरी में बांध दिया और तीन युवकों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की. यह घटना बलिया थाना क्षेत्र के जानीपुर गांव की है. यहां पर 12 साल के एक बच्‍चे को बेरहमी से पीटा गया है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

गांव के ही तीन युवक जय जयराम चौधरी, रोशन कुमार और राहुल कुमार ने पहले गाछी में ले जाकर पिटाई की और उसके बाद लखमिनियां रेलवे स्टेशन से पूरब जानीपुर ढ़ाला के नजदीक रेलवे पटरी पर बांधकर उसे पीटा गया. 

चोरी के आरोप में बच्‍चे को जमकर पीटा 

नाबालिग पर एक दुकान में चोरी करने का आरोप लगाकर तीनों युवकों ने पकड़ लिया था. फिर उसे रेल की पटरी पास ले जाकर पहले तीनों युवकों जमकर पीटा. जब इससे भी उनका मन नहीं भरा तो रेल की पटरी से बांधकर लाठी से जमकर पिटाई की गई. 

पुलिस ने बच्‍चे को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया 

स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना बलिया थाना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद बलिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और नाबालिग की जान बचाई. साथ ही साथ तीनों आरोपी युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बलिया डीएसपी नेहा कुमारी ने बताया कि चोरी के आरोप में नाबालिग युवक को रेल की पटरी में बांधकर तीन युवकों द्वारा पिटाई करने की सूचना मिली थी. उसके आधार पर जब पुलिस वहां पहुंची तो मौके से नाबालिग को तीनों आरोपियों के चंगुल से छुड़ाकर जान बचाई गई. 

ये भी पढ़ें :

* बिहार में महाबोधि मंदिर के नीचे छिपा है अद्भुत 'खजाना', सैटेलाइट तस्वीरों ने खोला राज़
* हाथरस हादसे में भोले बाबा पर कार्रवाई के बजाय क्लीन चिट, मायावती ने SIT रिपोर्ट पर उठाए सवाल
* भोले बाबा को छोड़ सब जिम्‍मेदार, हाथरस हादसे पर 850 पन्‍नों की SIT रिपोर्ट की हर बात जानिए

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai Grand Culmination: Discus Thrower Yogesh Kathuniya ने एक और खिताब जीता
Topics mentioned in this article